Durga Puja : आसछे बछोर आबार हबे … व सिंदूर खेला संग मां दुर्गा को दी गई विदाई, सिटी एसपी ने इस बार के आयोजन को बताया जनता की जीत-Video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर/सरायकेला/चाईबासा : आज विजयादशमी है. वैसे कोरोना काल में इस साल दुर्गोत्सव बेहद ही सादगी पूर्ण तरीके से संपन्न हुआ. उधर परंपरागत तरीके से विसर्जन शुरू हो गया है. जहां विभिन्न पूजा समितियों की ओर से नदी घाटों में श्रद्धालुओं ने नम आंखों से मां को विदाई दी. इस दौरान मााँ दुर्गा के जयकरे के साथ आसछे बछोर आबार हबे के … के उद्घोष से वातावरण गूंज उठा.

Advertisement
Advertisement

इससे पहले सिंदूर खेलकर सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए सिंदूर खेला और एकदूसरे को विजयादशमी की बधाइयां दीं. वहीं जिला प्रशासन के गाइडलाइंस का सभी श्रद्धालुओं ने पालन किया. सुबह से ही नदी घाटों पर पूजा कमेटियों का आना शुरू हो चुका है.

Advertisement
Advertisement

इधर दुर्गा पूजा शांति व सादगी के साथ संपन्न होने पर प्रशासन ने जनता को बधाई दी है. जमशेदपुर के सिटी एसपी ने कहा कि कोरोना संकट के कारण पूजा को लेकर पिछले तीन महीने से तैयारी चल रही थी, ताकि सरकारी गाइडलाइन का अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए पूजा सम्पन्न कराई जा सके. इस कार्य में सभी थाना प्रभारियों, डीएसपी समेत सभी अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही. साथ इस कार्य में पूजा कमेटियों व आम लोगों नर भी साथ दिया. यह आम लोगों की जीत है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply