spot_img

Chakradharpur-Football : नलिता गांव में दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट के खिताब पर ‘सटले तो गेले’ का कब्जा / अनुशासन में रहकर खेलने से निश्चित रूप से सफलता मिलती है : रामलाल मुंडा

राशिफल

रामगोपाल जेना / चक्रधरपुर : चक्रधरपुर प्रखंड अंतर्गत नलिता गांव में दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में कुल 32 टीमों ने भाग लिया, समापन सह पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आजसू पार्टी के पश्चिमी सिंहभूम जिलाध्यक्ष रामलाल मुंडा उपस्थित थे, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में मुखिया अन्ति सामाड मौजूद थीं। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्य अथिति श्री मुंडा ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलें एवं अनुशासन में रहकर खेलने से निश्चित रूप से सफलता मिलती है। आज खेल के क्षेत्र में भी रोजगार की असीम संभावनाएं हैं। (नीचे भी पढ़ें)

टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला ‘सटले तो गेले्र एवं ‘बड़ोदरा एफसी’ के बीच खेला गया, जिसमें सटले तो गेले ने जीत दर्ज की। विजेता टीम सटले तो गेले को 15000 हजार रुपये, उप विजेता बड़ोदरा एफसी को 10 हजार, तृतीय पुरस्कार एमके ब्रदर्स को 7 हजार, चतुर्थ पुरस्कार श्याम ब्रदर्स मोराडीह को 7 हजार एवं पांचवा पुरस्कार थ्री स्टार गुमदाडीह को 3500 रुपये देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से नलिता पंचायत के मुखिया अंति समाड, सुरेश मुंडा, सोमय सोय, हरि मुंडा, मनिक मुंडा, अनिल मुंडा, दीपक मुंडा, महेश मुंडा, सूरज महतो एवं कमेटी के सदस्य साथ ही काफी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!