isl-football-ईस्ट बंगाल एफसी के खिलाफ अपने घर पर जमशेदपुर एफसी को जीत की तलाश, जमशेदपुर एफसी की जबरदस्त तैयारी

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर एफसी रविवार को जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-2023 में ईस्ट बंगाल एफसी की मेजबानी करेगी. ये दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतकर अपनी पिछली हार से उबरने की कोशिश करेंगी. उनके पिछले मुकाबलों में स्थानापन्न खिलाड़ियों का प्रभाव परिणाम पर महत्वपूर्ण रूप से पड़ा था, जिस कारण वे तालिका के निचले हाफ में बने हुए हैं. जमशेदपुर एफसी ने सोचा था कि उन्होंने एक अंक हासिल कर लिया है जब इशान पंडिता ने चेन्नइयन एफसी के खिलाफ 76वें मिनट में बराबरी का गोल दागा, लेकिन अगले ही मिनट में वे फिर से पिछड़ने लगे. रेड माइनर्स 3-1 से मैच हार गए क्योंकि एक और रणनीतिक बदलाव ने मुख्य कोच ऐडी बूथ्रॉयड के काम ना आया. वेलिंगटन प्रियोरी को उस मैच के 16वें मिनट में ग्रोइन इंजरी के बाद स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया था. इस के साथ ही यह मिडफील्डर क्लब में चोटों की बढ़ती सूची में शामिल हो गया, जिसमें पहले से ही जर्मनप्रीत सिंह और तीन अन्य खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं. हालांकि, डेनियल चीमा चुक्वु ईस्ट बंगाल एफसी का सामना करने के लिए टीम में वापसी करेंगे. मुख्य कोच ऐडी बूथ्रॉयड ने कहा कि यह बहुत अच्छा होगा कि हम अपनी दल को देख सकें और सोच सकें कि ठीक है, हम इसी तरह खेलने जा रहे हैं. लेकिन हमें इतनी चोटें आई हैं कि मुझे लचीला होना पड़ा और ऐसी टीम चुननी पड़ी जो खिलाड़ियों के अनुकूल हो. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने कहा कि यह खेलने का एक जादुई तरीका खोजने की कोशिश करने के बारे में नहीं है। यह हर किसी को फिट करने के बारे में है ताकि हम मजबूत हों और हम न केवल मुकाबलों की अच्छी शुरुआत कर सकें बल्कि उन्हें अच्छी तरह से समाप्त भी कर सकें. ईस्ट बंगाल एफसी ने ओडिशा एफसी के खिलाफ अपने मैच में शानदार शुरुआत की थी क्योंकि वो 2-0 की बढ़त के साथ हाफ-टाइम के ब्रेक में चली गई. हालांकि, स्थानापन्न खिलाड़ी पेड्रो मार्टिन ने दूसरे हाफ में केवल तीन मिनट के अंदर दो गोल दागकर मामला बराबर कर दिया, एक अन्य स्थानापन्न खिलाड़ी जेरी माविमिंगथांगा ने मुकाबले को उलट दिया. टॉर्च बियरर्स 4-2 से हार गए. जगरनॉट्स के खिलाफ दूसरे हाफ के शुरुआती समय में चारिस किरियाकौ को स्ट्रेचर पर बाहर ले जाने के बाद ईस्ट बंगाल एफसी को मिडफील्ड में अपनी खुद की चिंता है. साइप्रस के चारिस अभी भी रेड माइनर्स के खिलाफ मैच में खेलने की होड़ में है, लेकिन उनको लेकर अंतिम निर्णय मैच के दिन लिया जाएगा. (नीचे भी पढ़ें)

मुख्य कोच स्टीफन कॉन्स्टेंटाइन ने कहा कि वे शील्ड धारक हैं, इसलिए उनके प्रति मेरा सम्मान है. उनके पास ऐडी बूथ्रॉयड के रूप में एक अच्छा कोच है, जो लंबे समय से खेल में है और जानता है कि वह क्या कर रहा है, और उनके पास गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि हम उन सभी टीमों का सम्मान करते हैं जिनके खिलाफ हम खेलते हैं. हम यहां मैच हारने नहीं आ रहे हैं। हम कोशिश करने जा रहे हैं और जीतेंगे. उम्मीद है कि हम तीन अंकों के साथ कोलकाता वापस जाएंगे. एक जीत टॉर्च बियर्स को जमशेदपुर एफसी से पांच अंक आगे ले जा सकती है, और चेन्नइयन एफसी से सिर्फ एक अंक पीछे है जो तालिका में सातवें स्थान पर है. जमशेदपुर एफसी के पास एक मैच है और एक जीत के साथ वो ईस्ट बंगाल के ऊपर आठवें स्थान पर पहुंच जाएगी.

Must Read

Related Articles