Jamshedpur-Rural-Football : चाकुलिया में दो दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल टूर्नामेंट संपन्न, फाइनल मैच में जामुआ ने श्यामसुंदरपुर पंचायत को 3-0 से किया परास्त

राशिफल

चाकुलिया : चाकुलिया के केदार नाथ झुनझुनवाला उच्च विद्यालय मैदान परिसर में शुक्रवार को चाकुलिया प्रखंड स्तरीय दो दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच जामुआ पंचायत और श्यामसुंदरपुर पंचायत के बीच खेला गया। टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि प्रखंड प्रमुख धनंजय करुणामय, उप प्रमुख कविता साव, बीडीओ देवलाल उरांव, मुखिया शिवचरण हांसदा, दशरथ मुर्मू, हिरामुनी हांसदा समेत अन्य ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त और फुटबॉल को किक मार कर किया। फाइनल मैच में जामुआ पंचायत की टीम ने श्यामसुंदरपुर पंचायत की टीम को 3-0 से परास्त कर टूर्नामेंट के खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया। विजेता टीम और उप विजेता टीम को कप देकर पुरस्कृत किया गया। (नीचे भी पढ़ें)

टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए प्रखंड प्रमुख धनंजय करुणामय ने कहा कि मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण प्रतिभा को निखारना है। उन्होंने कहा कि सरकार ने इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन कर ग्रामीण प्रतिभा को एक बेहतर मंच देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी खेल भावना से खेलकर अपनी प्रतिभा को निखारें और एक लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ें, तो सफलता जरूर मिलेगी। समारोह के उप प्रमुख कविता साव, बीडीओ देवलाल उरांव, मुखिया शिवचरण हांसदा समेत अन्य ने भी संबोधित किया। समारोह का संचालन ठाकुर गोप ने किया। इस अवसर पर मुखिया दासो हेम्ब्रम, फूलमनी हांसदा, टुलू साव, बलराम महतो, मनोरंजन महतो, राम मुर्मू, प्रखंड के नाजिर मानिक महतो, प्रखंड समन्वयक अमित यादव, पंचायत सचिव दावा हांसदा, रथू महतो समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Must Read

Related Articles