spot_img

jamshedpur-sports-चेन्नई से वापस जमशेदपुर लौटी मास्टर्स एथलेटिक एसोसिएशन आफ झारखंड की टीम, टाटानगर स्टेशन पर हुआ भव्य स्वागत

राशिफल

जमशेदपुर : चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में संपन्न हुए पांच दिवसीय 42 वें राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक चैंपियनशिप में मास्टर्स एथलेटिक एसोसिएशन ऑफ झारखंड के एथलीटों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अध्यक्ष लक्ष्मण उपाध्याय के नेतृत्व में अध्यक्ष एवं सचिव के अलावा अन्य एथलीटों ने दो स्वर्ण, एक रजत और पांच कांस्य पदक के साथ कुल 8 पदक जीतने में कामयाबी हासिल किया. पूर्वी सिंहभूम जिला के जमशेदपुर निवासी एथलीट-एस के तोमर ने अपनी आयु वर्ग में हैमर थ्रो में स्वर्ण पदक और डिस्कस थ्रो में कांस्य पदक जीता, दूसरा स्वर्ण पदक जमशेदपुर के अवतार सिंह ने जैवलिन थ्रो में, जमशेदपुर की शांति मुक्ति बारला ने 80 मीटर बाधा दौड़ में रजत पदक, रांची के लक्ष्मण उपाध्याय ने बाधा दौड़ में कांस्य पदक, लोहरदगा जिला के हुसैनी लोहरा ने लंबी कूद की प्रतियोगिता में कांस्य पदक, 2000 मीटर स्टेपल चेज की प्रतियोगिता में जमशेदपुर निवासी एम एल चटर्जी ने कांस्य पदक, जबकि पश्चिमी सिंहभूम जिला के पी जी सोए ने पोल वॉल्ट प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता. इसके साथ ही इस राष्ट्रीय चैंपियनशिप में झारखंड के कई जिलों के मास्टर्स एथलीटों ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराते हुए राष्ट्रीय स्तर पर बेहतरीन 8 खिलाड़ियों के अंदर स्थान बनाने में कामयाब रहे. (नीचे भी पढ़ें)

मंगलवार को सुबह 4:40 बजे चेन्नई से टाटानगर स्टेशन पहुंचने पर प्रतिभागी एथलीटों का टाटानगर स्टेशन पहुंचने पर संघ के अधिकारी एस के शर्मा के नेतृत्व में पूर्व खिलाड़ियों के द्वारा प्रतिभागी एथलीटों को माला पहनाकर, मुंह मीठा कराकर भव्य स्वागत किया गया. मौके पर मास्टर्स एथलेटिक एसोसिएशन ऑफ झारखंड के अध्यक्ष लक्ष्मण उपाध्याय ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार प्रतियोगिता बहुत ही संघर्षपूर्ण रहा. हमारे बहुत सारे अथिलीट किसी न किसी कारण की वजह से भाग नहीं ले पाए फिर भी जिन एथलीटों ने टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए पदक जीतने में कामयाब रहे और पहले 8 एथलीटों में अपनी आयु वर्ग में अपना नाम दर्ज कराने में, राष्ट्रीय स्तर पर कामयाब रहे हैं. मैं उन सभी एथलीटों को उनकी कामयाबी पर मुबारकबाद देता हूं. वही एसोसिएशन के सचिव -एस के तोमर अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता एथलीट ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए झारखंड की टीम की उपलब्धियों पर खुशी जाहिर करते हुए सभी खिलाड़ियों को बधाई दिया और आने वाले राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं की तैयारी के लिए सभी खिलाड़ियों को तैयार रहने का आवाहन किया, उन्होंने उम्मीद जताई आगामी राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में इस बार और अच्छा प्रदर्शन कर झारखंड के लिए और कई महत्वपूर्ण पदक जीतने की उम्मीद जताई है. उन्होंने झारखंड के सभी जिलों के प्रतिभागी एथलीटों को सहयोग और उन पर विश्वास के लिए आभार जताया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!