spot_img

jharkhand-national-masters-athletic-championship-42वां राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक चैंपियनशिप चेन्नई में संपन्न, झारखंड की टीम ने जीता दो स्वर्ण, एक रजत और 5 कांस्य पदक

राशिफल

रांची : 27 अप्रैल 2022 से प्रारंभ होकर 1 मई तक (पांच दिवसीय)  चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चलने वाले 42 वां राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक चैंपियनशिप के पांचवें व अंतिम दिन रविवार को विभिन्न आयु वर्ग के एथलेटिक्स स्पर्धाओं का आयोजन किया गया. इसमें झारखंड के एथलीटों ने फिर से शानदार प्रदर्शन करते हुए पदक जीतने में सफलता हासिल किया. झारखंड के लोहरदगा निवासी हुसैनी लोहारा ने 75 प्लस आयु वर्ग की लंबी कूद की स्पर्धा में कांस्य पदक जीत कर झारखंड को आठवां पदक दिलाने में कामयाब रहे. पांचवें व अंतिम दिन की समाप्ति पर अब तक झारखंड राज्य की टीम ने दो स्वर्ण, एक रजत, और 5 कांस्य पदक जीतने में सफलता हासिल किया है. इस चैंपियनशिप में राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक – एस के तोमर और अवतार सिंह, रजत पदक- शांति मुक्ता बारला एवं  कांस्य पदक – हुसैनी लोहरा, एम एल चटर्जी, एस के तोमर, पी जी सोय, लक्ष्मण उपाध्याय अपने-अपने स्पर्धाओं में पदक जीतने में सफल रहे. (नीचे भी पढ़ें)

जबकि टीम के अन्य एथलीटों के द्वारा लगातार बेहतर कोशिश की गयी. टीम के कई एथलीटों ने प्रतियोगिता में बेहतरीन 8 खिलाड़ियों की गिनती में,  राष्ट्रीय स्तर पर अपनी जगह सुनिश्चित किया है. झारखंड के मास्टर्स खिलाड़ियों की उपलब्धियों के बाबत एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सचिव लक्ष्मण उपाध्याय और एसके तोमर ने खुशी व्यक्त करते हुए कहां आगामी वर्ष कोलकाता में होने जा रही राष्ट्रीय चैंपियनशिप के दौरान एक मजबूत टीम के साथ और बेहतर प्रदर्शन करने की मंशा जाहिर की है. मौके पर खिलाड़ियों और शुभचिंतकों ने पदक विजेता एथलीटों  को बधाइयां दी है. झारखंड की टीम 3 मई को चेन्नई से टाटा स्टेशन पहुंचेगी. उनके स्वागत के लिए एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं पूर्व खिलाड़ी मौजूद रहेंगे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!