spot_img

NTTF-RD-Tata-Institute-of-Technology-Jamshedpur : एनटीटीएफ की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित, सानिया मिर्जा हाउस ओवरऑल चैंपियन

राशिफल

जमशेदपुर : एनटीटीएफ आरडीटाटा तकनीकी संस्थान गोलमुरी की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता कॉलेज कैंपस में ही संपन्न हुई।सानिया मिर्ज़ा हाउस (येलो हाउस) की टीम सबसे अधिक अंकों के साथ ओवरऑल चैंपियन रही,वही मैरी कॉम हाउस(ग्रीन हाउस)उपविजेता रहा। बालक वर्ग में सर्वश्रेष्ठ एथलीट रहे अंकित ,वही बालिका वर्ग में बिशाखा पानी ने बाजी मारी।आयोजित वार्षिक खेलकूद उत्सव का उद्घाटन प्राचार्य प्रीता द्वारा किया गया। (नीचे भी पढ़ें)

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे क्रीड़ा भारती के प्रांतीय अध्यक्ष शिव शंकर सिंह, मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में खेलकूद को जीवन की जरूरत बताते हुए कहा कि खेल जीवन में ऊर्जा का संचार करता है एवं जीवन में लक्ष्य हासिल करने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं होता इच्छाशक्ति की मजबूती एवं संघर्ष ही आपको लक्ष्य तक पहुंचाता है। फिर प्राचार्य प्रीता जॉन द्वारा मुख्य अतिथि को पुष्पगुछ दे सम्मानित किया गया। सभी प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए प्राचार्य ने कहा कि लीडरशिप एवं टीम स्पिरिट को समझने के लिए खेलकूद एक महत्वपूर्ण जरिया है। फुटबॉल में येलो हाउस ने पहला स्थान हासिल किया एवं पिंक हाउस उपविजेता रही,वही क्रिकेट में लाइट ब्लू हाउस अव्वल रही और पिंक हाउस उपविजेता रहे,कबड्डी एवं वॉलीबॉल में रेड हाउस और ऑरेंज हाउस ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। (नीचे भी पढ़ें)

100 मीटर रेस में बालिका वर्ग से बिशाखा पानी, श्रुति एवं अंजलि ने पहला दूसरा एवं तीसरा स्थान हासिल किया।वोही बालक वर्ग में उमर निलान और दिलीप ने बाजी मारी। 400 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में येलो हाउस ने खिताब अपने नाम किया वहीं बालिका वर्ग में ग्रीन हाउस में शानदार प्रदर्शन पर जीत हासिल की। 3000 मीटर रेस में दीपक ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया एवं मुंशाद और निशांत दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रहे। कार्यक्रम में रिले रेस फुटबॉल वॉलीबॉल खो खो जैसे खेलों में अपने शानदार प्रदर्शन देते हुए छात्रों ने टीम स्पिरिट एवं लक्ष्य को हासिल करने का बेहतरीन उदाहरण पेश किया है।खेलकूद के आयोजन में आशीष, लक्ष्मण सोरेन, रमेश राय, मनीष, हिरेश, पंकज गुप्त, अनिल कुमार जवाली, शिवा ,सुमन, मिथिला,प्रीति मंजुला, रवि कुमार, राजीव एवं अन्य का सराहनीय सहयोग रहा।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!