tata steel jdc cricket – टाटा स्टील के जेडीसी क्रिकेट के पहले सेमीफाइनल में एलडी 2 को पछाड़कर एलडी 3 की टीम फाइनल पहुंची, दूसरा सेमीफाइनल का मुकाबला शुक्रवार को सप्लाइ चेन और सीआरएम के बीच होगा

राशिफल

जमशेदपुर : टाटा स्टील की स्पोर्ट्स एडवाइजरी कमिटी और स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट द्वारा आयोजित इंटर जेडीसी क्रिकेट प्रतियोगिता जमशेदपुर के आर्मरी मैदान में आयोजित की जा रही है. यह प्रयोगिता कर्मचारियों के बीच बहुत लोकप्रिय है. गुरुवार को क्वार्टर फाइनल का अंतिम मुकाबला कोक प्लांट और सप्लाई चेन के बीच खेला गया. कोक प्लांट की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 8 विकेट पर 59 रन बना पायी. स्वदेश ने 8 गेंद में 16 रन बनाए. सप्लाई चेन की तरफ से सुमित ने 2 विकेट लिया. सप्लाई चेन की टीम ने 60 रनो के लक्ष्य को 7 ओवरों में ही पा लिया. दीपेन ने 15 गेंद में 26 रन बनाए. इस तरह सप्लाई चेन की टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित की. इसके बाद सेमीफाइनल मुकाबला हुआ. पहला सेमीफाइनल मैच बहुत ही मजेदार रहा. मुकाबला दो मजबूत टीम एलडी 2 और एलडी 3 के बीच हुआ. (नीचे भी पढ़ें)

पहले बल्लेबाजी करते हुए एलडी 3 की टीम महज 65 रन ही बना पाई. एलडी 2 ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए एलडी 3 को हाथ खुलने का अवसर नहीं दिया. अवनीश ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लिया. एलडी 2 की टीम ने एलडी 3 के सटीक गेंदबाजी, बेहतरीन रणनीति,और अच्छे क्षेत्ररक्षण के आगे घुटने टेक दिए और पूरी एलडी 2 की टीम 38 रन ही बना पाई. प्रसिद्ध खिलाड़ी मंगल ने 2 ओवरों में 4 रन देकर 3 विकेट लिए, जिसमें एलडी 2 के कप्तान राजीव बेहरा और रवि का विकेट भी था. एलडी 3 की टीम फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी. दूसरा सेमीफाइनल मैच शुक्रवार की सुबह सप्लाई चेन और सीआरएम के बीच खेला जाएगा.

Must Read

Related Articles