spot_img

मतदाता जागरूकता के लिए आईएसएम पुन्दाग ने की नामांकन शुल्क में छूट की घोषणा

राशिफल

Ranchi : युवा मतदाताओं को 12 दिसंबर को विधानसभा के चुनाव में मतदान करने के लिए आकर्षित करने के लिए आईएसएम, पुन्दाग, रांची के द्वारा नामांकन शुल्क में भारी छूट की घोषणा की गई है. संस्थान के निदेशक डॉ गंगा प्रसाद सिंह ने लोगों से लोकतंत्र के महापर्व में अत्यावश्यक व सक्रिय रूप से भाग लेने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा है कि छात्र-छात्राएं मतदान केंद्र पर जाकर मतदान अवश्य करें. इस उद्देश्य से आईएसएम में एमबीए और होटल मैनेजमेंट में नामांकन लेनेवाले छात्र-छत्राओं के लिए शुल्क में विशेष छूट की घोषणा की गई है. मतदान करने के बाद इन छात्र-छात्राओं को मतदान केंद्र के बाहर अपना एक सेल्फी या फोटोग्राफ अंगुली में मतदान करने के उपरान्त स्याही के साथ एवं वोटर आईडी कार्ड की फोटो कॉपी मोबाइल नं 7858001234 पर व्हाट्सएप करना होगा. ऐसे छात्र-छात्राओं को नामांकन में रियायत दी जाएगी, जो निम्न है.

  1. एम. बी. ए. के कोर्से शुल्क में 15% की छूट
  2. डिप्लोमा इन होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी के कोर्स शुल्क में 10% डिस्काउंट
  3. क्राफ्ट कोर्स के शुल्क में रु: 10% का डिस्काउंट
  4. शॉर्ट टर्म कोर्से के ट्यूशन फीस में 10% की छूट मिलेगी
    कोर्स की विस्तृत जानकारी एवं नामांकन फॉर्म संस्थान की वेबसाइट http://www.ismr.ac.in से डाउनलोड किया जा सकता है. रियायत (डिस्काउंट) दिए जाने वाले छात्र-छात्राओं की सूची संस्थान की वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएगी.
    इसके अलावा संस्थान के द्वारा सभी तरह के मतदाताओं से आग्रह किया गया है कि मतदान राज्य का एक बहुत बड़ा महापर्व है. अतः मतदान करने बूथ पर अवश्य जायें और अपने मताधिकार का प्रयोग करें.
WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!