Jamshed Jharkhand Chatra Morcha : जेसीएम ने किया डीसी ऑफिस पर प्रदर्शन, कहा-शिव सिंह बागान व रुइया पहाड़ में भाजपा नेताओं द्वारा कराये गये निर्माण की भी जांच कराये प्रशासन

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : पिछले दिनों जिला भाजपा द्वारा उपायुक्त को ज्ञापन सौंप कर कांग्रेस-झामुमो द्वारा शहर में अतक्रिमण कर पार्टी कार्यालय का निर्माण कराये जाने की शिकायत व जांच की मांग किये जाने के खिलाफ शुक्रवार को झारखंड छात्र मोर्चा व झामुमो सड़क पर उतर आया. संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपायुक्त कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया. इस दौरान जेसीएम की ओर से भाजपा के बड़े नेताओं पर टाटा लीज भूमि पर अतक्रिमण कर भवन निर्माण कराया जाने का आरोव लगाया गया. साथ ही भाजपा नेताओं द्वारा कराये गये निर्माण की जांच की मांग की गयी. ज्ञापन में शिव सिंह बागान एरिया में भाजपाइयों द्वारा अतिक्रमण भवन निर्माण कराये जाने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की गयी है.

Advertisement

वहीं प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे जेसीएम के कोल्हान महासचिव पप्पू यादव ने कहा कि शिव सिंह बागान एरिया में जनहित व छात्रहित के कार्यों को लक्ष्य तक पहुंचाने के उद्देश्य से एक कार्यालय का निर्माण कराया जा रहा है, लेकिन वहां भाजपा नेताओं ने बड़े-बड़े भवनों का निर्माण कराया है. वहां रह भी रहे हैं. इसके अलावा बर्मामाइंस स्थित रुइया पहाड़ में भाजपा नेताओं ने महल खड़ा कर लिया है. लेकिन जेसीएम के एक छोटे से कार्यालय का निर्माण कराया जाना भाजपाइयों को नहीं पच रहा है. अत: भाजपाइयों द्वारा कराये गये निर्माण की भी जांच करा कर जिला प्रशासन दूध का दूध व पानी का पानी करे. इस दौरान जेसीएम के कृष्णा कामत, खुशबू लामा समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply