jamshedpur-recruitment-drive-एआई व डेटा इंजीनियरिंग कंसल्टिंग फर्म एफाइन का रिक्रूटमेंट ड्राइव जमशेदपुर में 10-11 जून को, डेटा साइंस व बिजनेस एनालिस्ट के पदों पर होगी नियुक्ति

राशिफल

जमशेदपुर : बेंगलुरु आधारित आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और डेटा इंजीनियरिंग कंसल्टिंग फर्म एफाइन ने जमशेदपुर में आगामी 10-11 जून को रिक्रूटमेंट ड्राइव करने का फैसला लिया है, जिसके जरिए डेटा साइंस एंड बिजनेस एनालिस्ट पदों के लिए पेशेवरों का चयन किया जाएगा. यह मेगा ड्राइव 100 से ज्यादा पदों के लिए होगा. जमशेदपुर के युवाओं के लिए यह विशेष अवसर है, जो जमशेदपुर में रहते हुए काम करना चाहते हैं. कंपनी का कहना है कि वह जमशेदपुर से हायरिंग कर रही है, ताकि लोगों को अपना बेस छोड़ने की जरूरत नहीं पड़े. बेहतर अवसर की तलाश कर रहे वैसे युवा, जो इन तकनीक मसलन एसक्यूएल, पायथन, पाइस्पार्क, स्काला, एडब्ल्यूएस रेडशिफ्ट में कुशल है और कम से कम डेढ़ साल का अनुभव रखते हैं, वे इस ड्राइव में भाग ले सकते हैं. एफाइन के सीईओ और सह संस्थापक मानस अग्रवाल कहते हैं- इस्पात शहर, उद्योग 4.0 के बारे में है. यह मेगा ड्राइव सबसे बड़ा हायरिंग इवेंट है. हम कर्मचारियों को घर से काम करने या कहीं से भी काम करने की नीति को बढ़ावा दे रहे हैं. यह ड्राइव एफाइन संस्कृति को प्रदर्शित करता है. डेटा अंतर्दृष्टि से लेकर व्यवसायों के परिवर्तन तक सेवाओं की एक सम्पूर्ण श्रृंखला एफ़िन के पास है. एफिन एक भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी है, जिसने एंड-टू-एंड एनालिटिक्स सेवा प्रदाता की शुरुआत की है. (नीचे भी पढ़ें)

नवीन पटेल, निदेशक-वैश्विक प्रतिभा अधिग्रहण और सलोनी सिंह, निदेशक – मानव संसाधन एफिन प्रतिभा पूल और पहल का नेतृत्व कर रहे हैं. नवीन कहते है कि वह ऑनबोर्डिंग की कल्पना करते है. प्रतिभा जो एफिन को अपने ग्राहकों को सशक्त बनाने में सक्षम बनाएगी. यह अभियान हमें अपने मिशन को साकार करने के लिए जुनून, प्रतिबद्धता और कौशल के साथ लोगों को काम पर रखने में मदद करेगा. यह रोजगार अभियान एफिन की हाल ही में घोषित विस्तार योजनाओं के अनुरूप है जो इसका समर्थन करती हैं. ग्राहक आधार बढ़ रहा है और प्रौद्योगिकी में विभिन्न भूमिकाओं में काम कर रहा है.

Must Read

Related Articles