jamshedpur school annual sports day : आरएमएस हाई स्कूल बालीचेला में वार्षिक खेलकूद आयोजित, 114 प्रतिभागियों को किया गया पुरस्कृत

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सोनारी स्थित बालीचेला में आरएमएस हाई स्कूल का एनुअल स्पोर्ट्स डे मनाया गया. जिसके मुख्य अतिथि झारखंड बास्केटबॉल एसोसिएशन इंटरनेशनल कोच जेपी सिंह उपस्थित रहे. साथ ही साथ मैनेजिंग कमेटी के सभी सदस्य भी उपस्थित थे. शनिवार को आयोजित स्पोर्ट्स डे में स्कूल के सभी बच्चों ने भाग लिया और कई तरह की खेलों का आयोजन किया गया था जिसमें 100 मीटर रेस 200 मीटर रेस, बैलेंस इन गेम, फोन मार्बल गेम, रिक्स नेशनल गेम आयोजित किया गया. इस खेल में करीब 114 प्रतिभागियों को गोल्ड मेडल, सिल्वर मेडल एवं ब्रॉन्ज मेडल द्वारा पुरस्कृत भी किया गया. कार्यक्रम को मनमोहक ढंग से एरोबिक ड्रिल द्वारा बच्चों ने शुभारंभ किया. (नीचे भी पढ़ें और देखें वीडियो)

स्कूल की प्रधानाध्यापिका प्रतिमा सिन्हा ने खेल की महत्ता को बताते हुए बच्चों को खेलना कितना आवश्यक है, इस पर प्रकाश डाला. मुख्य अतिथि के रूप में जेपी सिंह ने खेल से होने वाली लाभ को बताया कि मेंटल फिटनेस और फिजिकल फिटनेस के लिए खेलना अति आवश्यक है. इससे एक नई उत्साह के साथ शारीरिक क्षमता बढ़ जाती है. इस कार्यक्रम में स्कूल के मैनेजिंग कमेटी आरके झुनझुनवाला, शिव शंकर गाड़ियां, दीपक दुकानिया, बबीता केडिया, दीपाली दुकानिया, संजय केडिया आदि उपस्थित रहे.

Must Read

Related Articles