jamshedpur-womens-college-जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में वित्त समिति की बैठक संपन्न, पीजी टॉपर्स को मिलेगा पढ़ाने का अवसर, प्रतिमाह 15 हजार का मानदेय

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में सोमवार को वित्त समिति (फाइनेंस कमेटी) की बैठक संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता प्राचार्या प्रोफेसर डॉ शुक्ला महांती ने की. बैठक में कोल्हान यूनिवर्सिटी के वित्त पदाधिकारी सुधांशु कुमार, मनोविज्ञान विभागाध्यक्ष डॉ सबीहा युनुस, बर्सर एवं गणित विभागाध्यक्ष डॉ जावेद अहमद, चार्टर्ड एकाउंटेंट महेश अग्रवाल, प्रधान सहायक विश्वंभर यादव, लेखापाल सीमा कुमारी सहित अन्य सदस्य शामिल हुए. प्राचार्या प्रोफेसर डॉ शुक्ला महांती ने कहा कि हमारी टॉपर बच्चियाँ जल्दी ही अपने कॉलेज में अध्यापन करेंगी. उन्हें सम्मानित करते हुए हम भी गौरवान्वित हैं. साथ ही ऑनलाइन दीक्षांत समारोह का आयोजन होने से डिग्री पाने वाली बच्चियों का आत्मविश्वास ऊँचा होगा और कॉलेज की गरिमामयी परंपरा में नया अध्याय जुड़ेगा.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

प्रमुख निर्णय:
1- पीजी टॉपर्स को विभिन्न विभागों में अध्यापन का अवसर दिया जाएगा और इसके लिए उन्हें पन्द्रह हजार रूपये प्रतिमाह की दर से मानदेय दिया जाएगा।
2- समिति ने ऑनलाइन दीक्षांत समारोह के आयोजन के लिए निविदा आमंत्रित करने की सहमति सर्वसम्मति से दी।
3- परीक्षा कार्य में विभिन्न रूप से जुड़े शिक्षकगण व कर्मचारीगण को कोल्हान विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित दर पर मानदेय देने पर सहमति बनी।
4- बीएससी आईटी, बीसीए आदि विभागों के लिए तीस कंप्यूटर सिस्टम खरीदने का निर्णय हुआ।
5- मरम्मत योग्य कंप्यूटर और फोटोकाॅपी मशीनों को छोड़कर खराब हो चुके ऐसे ही उपकरणों के निस्तारण की स्वीकृति प्रदान की गई।
6- गाँधी समग्र वार्षिक शोध पत्रिका के मुद्रण के बजट को पारित किया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply