स्टूडेंट जोनJamshedpur-Women's-University : जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी की बीएससी केमिस्ट्री की छात्राएं एमएससी के...
spot_img

Jamshedpur-Women’s-University : जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी की बीएससी केमिस्ट्री की छात्राएं एमएससी के प्रतिभागियों से मुकाबले में विजयी

राशिफल

जमशेदपुर : क्विज प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन के लिए जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी की कुलपति प्रो (डॉ) अंजिला गुप्ता ने बीएससी केमिस्ट्री की छात्राओं के साथ विभागाध्यक्ष डॉ अनामिका, डॉ अन्नपूर्णा झा एवं डॉ सरिता कुमारी को बधाई दी। रविवार को एनआइटी, जमशेदपुर में आयोजित वन डे इंस्टीट्यूशनल विजिट प्रोग्राम के अंतर्गत डायमंड कॉम्प्लेक्स में केमिस्ट्री विषय पर क्विज प्रतियोगिता संपन्न हुई। इस प्रतियोगिता में शहर के जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी के अलावा अन्य महाविद्यालयों ने भी हिस्सा लिया। (नीचे भी पढ़ें)

प्रथम और तृतीय स्थान जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी ने प्राप्त किया। कुलपति ने कहा यह प्रदर्शन उच्चस्तरीय है, क्योंकि हमारी छात्राएं अभी बीएससी में ही हैं, जबकि अन्य महाविद्यालयों से आए प्रतिभागी एमएससी के थे। साथ ही उन्होंने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना भी की। प्रथम स्थान पामेला वर्मा, अदिति, अंजलि, चंदा और तान्या ने जबकि तीसरा स्थान अंकिता गुप्ता, आकांक्षा, ऋतु और नेहा ने प्राप्त किया। यह कार्यक्रम साइंस एंड इंजीनियरिंग रिसर्च बोर्ड (एसइआरबी) के तत्वाधान में साइंटिफिक सोशल रिस्पांसिबिलिटी (एसएसआर) नीति के तहत आयोजित किया गया था।

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!