Jamshedpur-Workers-College : वर्कर्स कॉलेज में वोकेशनल विभाग के छात्रों ने बनाया को-करिकुलर ऐक्टिविटी क्लब, टी-शर्ट हुआ लांच

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर वर्कर्स महाविद्यालय के वोकेशनल विभाग के विद्यार्थियों के द्वारा को-करिकुलर ऐक्टिविटी क्लब बनाया गया। इस क्लब का मकसद महाविद्यालय परिसर में खेल-कूद, सांस्कृतिक कार्यक्रम, सामाजिक कार्यक्रम इत्यादि में भाग लेकर बच्चों को कैंपस से जोड़ना है। कोविड के बाद बच्चों का कैंपस से जुड़ाव थोड़ा कम हो गया है। इसको ध्यान में रखते हुए बच्चों ने महाविधालय के प्राचार्य से प्रेरित होकर इस क्लब का निर्माण किया। आज महाविद्यालय के आडियो विजुअल हाल में क्लब का टी-शर्ट लांच किया गया। यह टी-शर्ट क्लब के बच्चों को एक अलग पहचान देगा। (नीचे भी पढ़ें)

विद्यार्थी प्रत्येक शनिवार को इस परिधान में आएंगे और कुछ ऐक्टिविटी परिसर में आयोजित होगी। इस कार्यक्रम में प्राचार्य ने बच्चों के इस प्रयास की सराहना की एवं बच्चों को विश्वास दिलाया कि उनके साथ खड़े रहेंगे और हरसंभव सहायता प्रदान करेंगे। महाविद्यालय में शैक्षणिक माहौल और बेहतर बनाने के लिए सभी का योगदान आवश्यक है। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एसपी महालिक, सहायक प्राध्यापक सुभाष चन्द्र दास, विवेक कुमार सिंह, कशिश कुमार, वोकेशनल विभाग के छात्र-छात्राएं समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Must Read

Related Articles