JKM-College-of-Management-Science-and-Commerce : जेकेएम कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट सांइस एंड कॉमर्स में हुआ ब्रिटिश काउंसिल लाइब्रेरी का उद्घाटन

राशिफल

गालूडीह : सालबनी स्थित जेकेएम कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट सांइस एंड कॉमर्स के ज्ञान बिहार में गुरुवार को ब्रिटिश काउंसिल लाइब्रेरी का उद्घाटन समारोहपूर्वक किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, उनकी पत्नी डॉ श्रद्धा सुमन उपस्थित थीं। साथ ही इस कार्यक्रम में जेकेएम शैक्षणिक संस्थान के सचिव नारायण प्रसाद, निदेशक प्राचार्य डॉ श्रीकांतन नायर ने भाग लिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ नायर, पुस्तकालय अध्यक्ष स्वाति गुप्ता तथा सभी व्याख्याताओं का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम में ब्रिटिश काउंसिल लाइब्रेरी के बारे में महाविद्यालय के सभी विद्यार्थियों को अवगत कराया गया। प्रिंसिपल डॉक्टर नायर ने मुख्य ब्रिटिश काउंसिल लाइब्रेरी के मुख्य बिंदुओं के बारे में बताया। संस्थान के सचिव नारायण प्रसाद ने अध्यक्षीय भाषण किया। (नीचे भी पढ़ें)

बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि सुदूर इलाके में ब्रिटिश काउंसिल लाइब्रेरी खुलने से साधनहीन विद्यार्थियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी सोशल मीडिया को सही तरीके से उपयोग करें और उसका लाभ उठाएं न कि उसका गलत इस्तेमाल करें। रास्ते में चलते हुए या वाहन चलाते हुए फोन का इस्तेमाल ना करें, जिससे अपनी जान को खतरे में रहता ही है दूसरे की जान को भी नुकसान होता है। इस कार्यक्रम का स्वागत विभागाध्यक्षा डॉ मौसमी महतो और धन्यवाद ज्ञापन असिस्टेंट प्रोफेसर सुषमा अर्चना टोपनो ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पुस्तकालय अध्यक्ष स्वाति गुप्ता, संजू राय ,शुशांति कुमारी, कबीता धारा, अनु मिश्रा, दुली रानी मुर्मू, डॉ माही मार्डी, विवेक रंजन कोयला, शयन सेन, विनीता टूडू का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Must Read

Related Articles