XITE College : नवनामांकित छात्रों के लिए हुआ ऑनलाइन ओरिएंटेशन प्रोग्राम, मिली कोर्स व रूल-रेग्युलेशन की जानकारी, शिक्षकों से भी रू-ब-रू हुए छात्र

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : जेवियर ग्रुप के अंतर्गत संचालित एक्सआईटीई कॉलेज, गम्हरिया में नव नामांकित विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इस तीन दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन कॉलेज के प्राचार्य फादर डॉ फ्रांसिस ने सभी नये विद्यार्थियों का स्वागत किया. उन्होंने बताया कि कैसे जेवियर्स ग्रुप ऑफ कॉलेजेज एवं जेसुइट ब्रदर्स ने पारंपरित तरीके से प्रेयर की प्रस्तुति की. इसके अलावा छात्र-छात्राओं को कॉलेज, जेसुइट, लाइब्रेरी तथा फीस पेमेंट संबंधी नियनों की जानकारी दी.

Advertisement
Advertisement

दूसरे दिन ओड़िशा स्थित सेंचुरियन यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट की डॉ मधुमिता दास तथा भुवनेश्वर स्थित एक्सआईएमबी के डॉ लालतेंदु जेना ने विद्यार्थियों को कोर्सेज व कैरियर अपॉर्चुनिटी से जुड़ी जानकारी दी.ओरिएंटेशन प्रोग्राम के तीसरे व अंतिम दिन कॉलेज में संचालित तीनों कोर्स बीकॉम, बीबीए व बीए इकोनॉमिक्स के को-ऑर्डिनेटर्स ने विद्यार्थियों को डिपार्टमेंट के विभिन्न पहलुओं, रुल्स एंड रेगुलेशंक, कॉलेज में संचालित सेल्क आदि से अवगत कराया. इसके साथ ही विद्यार्थियों का अपने सब्जेक्ट टीचर्स के साथ परिचय कराया. गौरतलब है कि कॉलेज में 21 सितंबर से नियमित कक्षाएं आरंभ होने वाली हैं. कॉलेज की ओर से बताया गया है कि अभी तीनों कोर्स में कुछ सीटें खाली हैं. अत: विद्यार्थी ऑनलाइन माध्यम से नामांकन ले सकते हैं. कॉलेज के विद्यार्थियों की सुविधा के लिए कॉलेज की ओर से कैट, मैट प्रीपरेटरी कक्षाएं, रेलवे एवं बैंकिग प्रीपरेटरी कक्षा, टैली इआरपी सर्टिफिकेशन कोर्स, कम्यूनिकेटिव इंग्लिश तथा पर्सनॉलिटी डेवलपमेंट क्लासेज का संचालन किया जाता है. कॉलेज में पढ़नेवाले इच्छुक विद्यार्थी इन कक्षाओं का लाभ ले सकते हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement