spot_img

xlri-jamshedpur- एक्सएलआरआइ पीजीडीएम में ‘डिजिटल फर्स्ट माइंडसेट’ कॉन्क्लेव 21 को, यूके के बर्न मार्क्स समेत कई दिग्गज होंगे शामिल

राशिफल

जमशेदपुर : एक्सएलआरआई पीजीडीएम (जीएम ) की ओर से 21 अगस्त को डिजिटल फर्स्ट माइंडसेट कॉन्क्लेव का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सैप लैब्स इंडिया की एमडी सिंधु गंगाधरन जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में द पित्रोदा ग्रुप एलएलसी के चेयरमैन सैम पित्रोदा शामिल होंगे. इस दौरान आने वाले दिनों में किस प्रकार डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए डिजिटल माइंडसेट तैयार किये जाये, इस पर गंभीर मंथन की जायेगी. एक्सएलआरआइ के छात्र डॉ कुशल साहा व डॉ प्रतीक तारफदार ने बताया कि कोविड 19 के विषम काल ने पूरी दुनिया को आपस में जोड़ा. इसमें वर्चुअल मोड का अहम योगदान रहा. यही कारण है कि बीसीजी ने अपनी नवीनतम रिपोर्ट में इस बात पर बल दिया कि डिजिटल परिवर्तन को हमेशा एक डिजिटल मानसिकता की आवश्यकता होती है. उसी डिजिटल माइंड को तैयार करने के उद्देश्य से उक्त कॉन्क्लेव का आयोजन डिजिटल मोड में किया जा रहा है. (नीचे भी पढ़ें)

आइडीसी के अनुसार, डिजिटल परिवर्तन में वैश्विक निवेश 17.1 प्रतिशत की चक्रवृद्धि वार्षिक दर से बढ़ेगा, जो 2023 तक $2.3 ट्रिलियन (सभी आइसीटी खर्च का 53 प्रतिशत) तक पहुंच जायेगा. पहले पैनल में ‘फिनटेक बीएफएसआइ उद्योग और डिजिटल दुनिया को कैसे बाधित कर रहा है’ विषय पर चर्चा होगी. जिसमें सीईओ वरुण श्रीधर, पेटीएम मनी, सीओओ अरुंधोती बनर्जी, जैगल, कार्यकारी वीपी और प्रमुख श्रीधर अय्यर, संयुक्त अरब अमीरात बैंक के मशरेक नियो और सीटीओ प्रशांत नारायण, जिप के अलावा एक्सएलआरआई जमशेदपुर में सूचना प्रणाली क्षेत्र की प्रोफेसर कुशा साहा अपनी बातों को रखेंगी. वहीं दूसरे पैनल में ‘एआई और एमएल के माध्यम से डिजिटल परिवर्तन का लाभ उठाना’ विषय पर चर्चा होगी. जिसमें नितिन सेठी, मुख्य डिजिटल अधिकारी, अदानी डिजिटल लैब्स, जयंत प्रभु एमडी, एप्लाइड इंटेलिजेंस, एक्सचेंज, नवीन अत्रेश, प्रमुख और उपाध्यक्ष, उत्पाद प्रबंधन और डिजाइन, मैचमूव इंडिया, संदेश द्वारा चर्चा की जायेगी. (नीचे भी पढ़ें)

कई दिग्गज करेंगे चर्चा-
यूके के बर्न मार्क्स और तुर्या के सह-संस्थापक और सीईओ देवी मोहन, स्विट्जरलैंड के एफएचएनडब्ल्यू स्कूल ऑफ बिजनेस के सक्षमता केंद्र डिजिटल परिवर्तन के प्रमुख के प्रो. डॉ. मार्क के पीटर, अमेजॉन अमेरिका के हेड- इंटरनेशनल हेल्थकेयर सिद्धार्थ नांबियार, टाइगर एनालिटिक्स कॉन्क्लेव के सह-संस्थापक प्रदीप गुलिपल्ली इस कार्य में शामिल होगे और बच्चों के बीच अपनी बातों को साझा करेंगे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!