Home कंपनी एंड ट्रेड यूनियन

Tata motors permanent list : टाटा मोटर्स में 225 के स्थायीकरण की निकली सूची, इस दिन होगी मेडिकल जांच

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स प्रबंधन और यूनियन के बीच हुए समझौता के आधार पर एक बार फिर से बाइसिक्स कर्मचारियों के स्थायीकरण की सूची जारी कर दी है. (नीचे भी पड़े और देखें सूची)

कुल 2700 में से पहले चरण में 225 का बहाली की गयी थी. अभी दूसरे चरण में 225 को बहाल करने के लिए नोटिस निकाल दिया गया है. सभी को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया गया है, जिसके तहत अप्रैल माह में 5, 8, 9, 10, 12, 15, 16, 17, 18, 19, 22, 23, 24, 25, 26, 29 और 30 अप्रैल और मई माह में 2 मई से लेकर 9 मई तक चलेगा. (नीचे भी पड़े और देखें सूची)

समझौता के तहत कुल 2700 का स्थायीकरण होना है, जिसमें से 900 अस्थायी का स्थायीकरण हर साल और हर तीन माह में 225 का स्थायीकरण किया जायेगा. हर तीन माह के बाद इसकी सूची जारी कर दी जायेगी. (नीचे भी पड़े और देखें सूची)

कंपनी के सेंट्रल इम्प्लायमेंट ब्यूरो में एक दिन पूर्व हाजिर होकर कागजात जमा कराने को कहा गया है. (नीचे भी पड़े और देखें सूची)

अस्थायी कर्मचारियों से प्रबंधन ने पैन कार्ड, बैंक पासबुक, एचएएन सेवा सूची, यूएएन पासबुक और इ-आधार कार्ड (सभी शैक्षिक प्रमाण पत्रों के साथ अंतिम तिथि के भीतर डाउनलोड किये गये एफबी) की फोटोकॉपी के साथ पांच पासपोर्ट फोटोग्राफ (लाल बैकग्राउंड ) के साथ उसी दिन रिपोर्ट करना होगा. निर्धारित तिथि पर रिपोर्ट नहीं करने पर माना जायेगा कि वे इसके लिए इच्छुक नहीं है

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version