कंपनी एंड ट्रेड यूनियनTata steel md speech to union : टाटा स्टील के एमडी ने...
spot_img

Tata steel md speech to union : टाटा स्टील के एमडी ने टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबरों को किया संबोधित, कहा – सौ साल पुरानी ज्वाइंट कंसल्टेंसी को आगे ले जाना है, जोखिम भरे फैसले भी लेने होते है, जिसके लिए भी यूनियन नेतृत्व को तैयार रहना चाहिए

राशिफल

जमशेदपुर : टाटा स्टील की अधीकृत यूनियन टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबरों का परिचायात्मक कार्यक्रम और ट्रेनिंग प्रोग्राम की शुरुआत मंगलवार को हुई. टाटा स्टील के जमशेदपुर प्लांट के स्टीलेनियम हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान कमेटी मेंबरों का परिचय कराया गया. टाटा स्टील के एमडी सह सीइओ टीवी नरेंद्रन इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे. यहां टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नु विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित थे. महामंत्री सतीश सिंह और डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह भी मंचस्थ थे जबकि कंपनी के लगभग सारे वाइस प्रेसिडेंट, चीफ के अलावा यूनियन के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे. इस दौरान उदघाटन सत्र को संबोधित करते हुए टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा कि आज सौ साल पुरानी हम लोगों का ज्वाइंट कंसल्टेशन सिस्टम हो चुका है. (नीचे भी पढ़ें)

यूनियन के सहयोग से ही सारा कुछ चलता है. यूनियन के साथ मिलकर कंपनी को नयी ऊंचाईयों पर ले जाना है, जिसके लिए कई बार जोखिम भरे फैसले लेने होते है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2030 चुनौती वाला साल होगा. कई सारे जोखिम भरे फैसले लेने होते है. ऐसे में यूनियन को इसके लिए तैयार रहना चाहिए. चूंकि, कंपनी निजी है और बाहरी कोई मदद नहीं मिलती है, इस कारण जो भी फैसला लेना है, हम सबको मिलकर ही लेना होगा. लिहाजा, जरूरी है कि इसको लेकर तैयारी की जाये. वैश्विक कंपनी टाटा स्टील हो चुकी है, जिस कारण वैश्विक परिदृश्यों का असर भी कंपनी पर पड़ती है. लिहाजा, सबको मिलकर कंपनी को आगे ले जाना है. 15, 16 और 17 मई को 107 और फिर 20, 21 और 22 मई को 107 कमेटी मेंबरों की ट्रेनिंग करायी जायेगी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading