Home कंपनी एंड ट्रेड यूनियन

Tata steel uisl jusco union : जुस्को श्रमिक यूनियन के नये कांफ्रेंस हॉल का टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने किया उद्घाटन, यूनियन के संचालन में होगा आसान

जमशेदपुर : टाटा स्टील के सीइओ और एमडी टीवी नरेंद्रन ने जुस्को श्रमिक यूनियन के नये कांफ्रेंस हॉल का उदघाटन किया. यूनियन के अध्यक्ष रघुनाथ पांडेय के साथ मिलकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस सभागार (कांफ्रेंस हॉल) का उद्घाटन किया. उद्घाटन समारोह में टाटा स्टील यूआइएसएल के चेयरमैन सह टाटा स्टील के वीपी चाणक्य चौधरी, टाटा स्टील की वीपी एचआरएम अतरई सान्याल और टाटा स्टील यूआइएसएल के प्रबंध निदेशक रितुराज सिन्हा सहित सम्मानित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. इस अवसर पर टाटा स्टील और टाटा स्टील यूआइएसएल की वरिष्ठ नेतृत्व टीम भी शामिल हुई. रघुनाथ पांडेय ने सभी उपस्थित लोगों का स्वागत किया और एक आकर्षक और उत्पादक कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की. उन्होंने समारोह के लिए अपना बहुमूल्य समय निकालने के लिए टाटा स्टील के सीइओ और एमडी टीवी नरेंद्रन को विशेष रूप से धन्यवाद दिया. (नीचे भी पढ़ें)

साथ ही सीइओ एवं एमडी, टाटा स्टील का एथिक्स एवं सेफ्टी के प्रति समर्पण के बारे में भी सभी को बताया. उन्होंने यह भी बताया की रितुराज सिन्हा एमडी टाटा स्टील यूआइएसएल के परस्पर सहयोग से यह बन पाया है. समारोह के एंकर के रूप में यूनियन के महासचिव सीडीएस कृष्णन थे. वर्किंग प्रेसिडेंट अमरनाथ तिवारी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापन दिया. इस कार्यक्रम में यूनियन के डिप्टी प्रेसिडेंट मनीष कुमार दुबे और यूनियन के अन्य पदाधिकारी तथा कमेटी मेंबर की उपस्थिति देखी गयी. कॉन्फ्रेंस हॉल का उद्घाटन न केवल प्रगति का प्रतीक है, बल्कि अपने कार्यबल के साथ रचनात्मक बातचीत और सहयोग के लिए अनुकूल माहौल को बढ़ावा देने के प्रति टाटा स्टील की प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है. यह समारोह टाटा स्टील और जेएसयू के बीच संबंधों को मजबूत करने की दिशा में एक कदम है, जो इसमें शामिल सभी हितधारकों के लिए निरंतर विकास और समृद्धि की नींव रखता है.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version