Home कोरोना वायरस

jamshedpur corona alert – जमशेदपुर में कोरोना का एक बार फिर से संक्रमण बढ़ा, दो नये कोरोना पोजिटिव मिले, एक्टिव केस की संख्या भी बढ़ी, एच3एन2 के भी नये केस आने से हड़कंप


जमशेदपुर : जमशेदपुर में एक बार फिर से कोरोना का संक्रमण फैलता नजर आ रहा है. बुधवार को एक बार फिर से दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये. बुधवार को जमशेदपुर में 42 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें 33 आरटीपीसीआर टेस्ट हुआ. नौ लोगों ने रैपिड टेस्ट किया, जिसमें दो लोग कोरोना पोजिटिव पाये गये. इस तरह लगातार कोरोना के केस एक बार फिर से बढ़ चुका है और अब एक्टिव केस की संख्या आठ हो चुकी है. लोगों को कोरोना से बचने के लिए उपाय करने को कहा गया है. बुधवार को जो दो कोरोना पोजिटिव मरीज पाये गये है, उसमें बिरसानगर के हुड़लुंग की रहने वाली 50 वर्षीय महिला और टेल्को के 42 वर्षीय पुरुष शामिल है. (नीचे भी पढ़ें)

दोनों का इलाज टाटा मोटर्स अस्पताल में चल रहा है. इस बीच जमशेदपुर में एच3एन2 के मरीजों की भी संख्या बढ़ रही है. एच3 एन2 के संक्रमितों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. अब तक जमशेदपुर में चार केस एच3एन 2 के मिल चुके है. वहीं, बुधवार को भी नये मरीज संदिग्ध मिले है. अब तक जिले में 43 लोगों का जांच किया गया है, जिसमें चार लोग एच3एन2 के मरीज मिल चुके है. इस कारण लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version