क्राइमJamshedpur big incident : भुइयाडीह में अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसी, एक...
spot_img

Jamshedpur big incident : भुइयाडीह में अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसी, एक की मौत, दो गंभीर, पुलिस पर भीड़ का हमला

राशिफल

जमशेदपुर : रविवार देर रात जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना अंतर्गत भुइयांडीह श्मशान घाट गोलचक्कर के समीप एक अनियंत्रित लॉरी संख्या जेएच 05 डीसी 9206 गोलचक्कर के समीप बने दुकानों में जा घुसा. इ mससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ( नीचे देखें पूरी खबर)

दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है हालांकि दोनों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. मृतक का नाम गुड्डू भुइया बताया जा रहा है. वहीं आक्रोशित स्थानीय लोगों ने लॉरी में जमकर तोड़फोड़ की और चालक को धर दबोचा, जिसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली. जब पुलिस की टीम पहली बार वहां पहुंची तो लोगों ने पुलिस की जीप पर भी हमला कर दिया. ( नीचे देखें पूरी खबर)

मिली जानकारी के अनुसार घटना के करीब 15 मिनट के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझने में जुटी मगर आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया. अचानक हुए हमले के बाद पुलिस भी भाग खड़ी हुई. उधर चालक की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस कंट्रोल रूम से अतिरिक्त फोर्स बुलाए गए हैं. डीएसपी भोला प्रसाद समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी वहां पर कैंप किए हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पड़ोस में रहने वाले पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां भी मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की. इसके बाद मामला शांत हो पाया. पुलिस ने गाड़ी को जप्त कर लिया है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading