क्राइमJamshedpur police arresting : परसुडीह में पुलिस पर हमला करने के आरोपी...
spot_img

Jamshedpur police arresting : परसुडीह में पुलिस पर हमला करने के आरोपी रिटायर दारोगा और एक अन्य गिरफ्तार, आरोपी चल रहे थे फरार

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र के कीताडीह त्रिमूर्ति चौक में जमीन विवाद में पुलिस पर हमला करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी रिटायर दारोगा कन्हैया यादव और अजय यादव को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. दोनों फरार चल रहे थे. इसी मामले में एक दिन पूर्व गुरुवार को 4 आरोपियों की जमानत गुरुवार को जमशेदपुर कोर्ट से खारिज हुई थी. (नीचे देखे पूरी खबर)

जमीन का अतिक्रमण होने और उसमें निर्माण कार्य शुरू होने की सूचना पर लोकसभा चुनाव के दौरान 22 मई को परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची थी. जहां घरवालों ने पुलिस को घेर लिया था. पुलिस से हाथपाई भी की गई थी. इसमें महिला जवान के हाथ में चोट आई थी. उस दौरान फ्लैग मार्च करते हुए इलाके के डीएसपी और थानेदार भी मौके पर पहुंचे थे. (नीचे देखे पूरी खबर)

अतिक्रमणकारियों ने पुलिस अधिकारियों को यहां तक कह दिया था कि इस जमीन के लिये वह किसी की जान ले भी सकते हैं और जान दे भी सकते हैं. इसके बाद परसुडीह थाना में एएसआई बीरबल महतो के बयान पर आईपीसी की धारा 353, 354 और 307 के अलावा अन्य आरोप में मामला दर्ज किया गया था. मामले में अशोक यादव, राजू यादव, अजय यादव, लीलावती देवी और जगनारायण यादव को आरोपी बनाया गया था. जानकारी के अनुसार इनके अलावा भी जांच में चार लोगों के नाम जोड़े गए हैं. पुलिस अन्य को भी गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading