Home क्राइम

Jamshedpur Police salutes police jawan : मानगो में शहीद हुए जवान को कोल्हान डीआईजी सहित तमाम पुलिस एवं प्रशासनिक ने दी अंतिम विदाई, नम आंखों से पत्नी को सौंपा गया राष्ट्रीय ध्वज, देखिये – video, पुलिस मेंस एसोसिएशन ने कहा – अपराधियों का एनकाउंटर जरूरी

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो में शुक्रवार को अपराधियों से लोहा लेकर शहीद हुए टाइगर मोबाइल के जवान रामदेव महतो का पार्थिव शरीर शनिवार को गोलमुरी पुलिस लाइन पहुंचा. सुबह उनके पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण करते हुए गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इस दौरान कोल्हान डीआईजी अजय लिंडा, जमशेदपुर जिला उपायुक्त मंजूनाथ भजन्त्री, एसडीओ पियूष सिन्हा, जमशेदपुर एसएसपी किशोर कौशल, एसपी सिटी मुकेश लुनायत, ग्रामीण एसपी ऋषभ गर्ग, चाईबासा एसपी, सरायकेला एसपी समेत कोल्हान के सभी पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे. गोलमुरी पुलिस लाइन में रामदेव के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण करते हुए गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. (नीचे देखे पूरी खबर)

इस दौरान सभी की आंखें नम थी. उसके बाद शहीद रामदेव का पार्थिव शरीर दाह संस्कार के लिए चाईबासा के मनोहरपुर स्थित उनके पैतृक गांव ले जाया गया. अंतिम यात्रा में आसपास के गांव के लोग भी पहुंचेंगे. गार्ड ऑफ ऑनर के लिए पहुंचे कोल्हान डीआईजी अजय लिंडा ने कहा कि पुलिस ने एक जांबाज साथी खोया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

रामदेव के शहादत की क्षतिपूर्ति नही की जा सकती. जिस तरह ने उसने अपराधियों से लोहा लेने काम किया था वह पुलिस विभाग कभी नही भूल सकता. वहीं मौके पर एसएसपी किशोर कौशल ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए रामदेव महतो के परिजनों को जल्द से जल्द सरकारी प्रावधान के तहत लाभ दिलाने का काम किया जायेगा वहीं अपराधियों को भी जल्द पकड़ लिया जायेगा. (नीचे देखे पूरी खबर)

रामदेव का बलिदान खाली नही जायेगा. गार्ड ऑफ ऑनर में पहुंचे झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के केंद्रीय सदस्यों ने कहा कि जमशेदपुर पुलिस अपराधियों के खिलाफ हमेशा ही सख्त रुख अपनाती आ रही है. यह जो घटना हुई है उसके अपराधियों को पुलिस एनकाउंटर कर दे ताकि अपराधियों को भी पुलिस की कार्रवाई का डर हो. बता दें कि शुक्रवार को अपराधी सज्जाद उर्फ टांडा की हत्या करने पहुंचे थे. अपराधी टांडा को सड़क पर दौड़ाकर गोली मार रहे थे. सूचना पर रामदेव पहुंचे और अपराधियों को पकड़ लिया. इसी बीच अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी. गोली उनके सीने में लगी. उन्हे इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड दिया.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version