Home क्राइम

jamshedpur political fight : परसुडीह थाना के सामने भिड़े भाजपाई और कांग्रेसी, दोनों पक्ष थाना में जुटे

जमशेदपुर : जमशेदपुर के परसुडीह थाना के गेट के सामने मुख्य सड़क पर भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में घमासान मारपीट हुआ. जहां एक ओर आचार संहिता लगते ही सभी पार्टी दल के नेता अपने अपने वोट बैंक को जोड़ने और पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर जगह-जगह विभिन्न त्योहार के प्रोग्राम के माध्यम से जुड़े हुए हैं. (नीचे देखे पूरी खबर)

परसुडीह थाना के सामने आरइओ डिपार्टमेंट ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर को भाजपा कार्यकर्ता ललन यादव ने पार्टी के लगे सिंबल को मिटा रहे थे तभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अंकुश बनर्जी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के पार्टी के सिम्बोल मिटाते हुए फोटो खींच कर विवाद को एक नया मोड़ दे दिया. जहां भाजपा के कार्यकर्ता ललन यादव अपने पार्टी के प्रचार प्रसार के बोर्ड को मिटा रहे थे वहीं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता परसुडीह निवासी अंकुश बनर्जी ने आकर भाजपा कार्यकर्ता का फोटो खींचकर विरोध करने लगे. (नीचे देखे पूरी खबर)

दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित होकर थाना के बाहर मुख्य सड़क पर ही बेल्ट डंडा आदि का प्रयोग करते हुए घमासान जमकर मारपीट होने लगा. जहां परसुडीह प्रभारी मोहम्मद फैज अहमद ने अपने दल बल के साथ बीच बचाव करते हुए दोनों पक्षों के लोगों को परसुडीह थाना में लाकर बैठा दिया. वही घंटे तक दोनों पक्ष के लोगों ने थाना परिसर के भीतर भी ड्रामाबाजी करते रहे. जहां भाजपा के जिला अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि भी परसुडीह थाना पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ता अंकुश बनर्जी एवं उसके साथी पर केस करने का दबाव बनाया.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version