खबरAdityapur public revolt : आदित्यपुर नगर निगम के खिलाफ फूटा वार्ड 17...
spot_img

Adityapur public revolt : आदित्यपुर नगर निगम के खिलाफ फूटा वार्ड 17 की जनता का आक्रोश, पानी के लिए नगर निगम कार्यालय पर किया जोरदार प्रदर्शन, देखिये – video

राशिफल

सरायकेला : गर्मी की आहट पड़ते ही सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर नगर निगम वार्ड 17 की जनता इस बार आर या पार की लड़ाई लड़ने का मन बना चुकी है. शुक्रवार को आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड 17 को आम लोग सड़कों पर उतरकर नारेबाजी की. प्रभात नगर विकास समिति के बैनल तले स्थानीय लोगों ने नगर निगम का घेराव कर दिया. इन लोगों के आंदोलन को देखते हुए पहले से तैयारी थी, लिहाजा, उनको गेट पर ही रोक दिया गया. इस दौरान नगर निगम के खिलाफ लोगों ने जमकर हंगामा किया और प्रदर्शन किया. (नीचे भी पढ़ें)

नारेबाजी करते हुए लोगों ने पानी की समस्या का स्थायी निराकरण करने की मांग की. इन लोगों के प्रदर्शन के बाद नगर निगम के प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ वार्ता हुई. इस दौरान उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया. वार्ड 17 में जलापूर्ति योजना के धरातल पर नहीं उतरने के कारण लोगों में काफी गुस्सा है. यहां नगर निगम द्वारा पानी की आपूर्ति टैंकरों से करायी जाती है. नगर निगम के प्रशासक ने पूरे नगर निगम को तीन जोन में बांटकर जलापूर्ति सुनिश्चित कराने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल, आंदोलन करने वाले लोगों ने कहा है कि वे लोग इस मुद्दे पर आर या पार की लड़ाई लड़ेंगे. वहीं, कुछ लोग इसको राजनीतिक रंग भी देने की कोशिश कर रहे है.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading