खबरChandil brother murder case : कपाली में सगे भाई की हत्या को...
spot_img

Chandil brother murder case : कपाली में सगे भाई की हत्या को लेकर भड़का आक्रोश पुलिस ने पांच घंटे बाद कराया शांत, पुलिस ने हत्यारे की भाभी व बच्चों को लीया हिरासत में, कांग्रेस नेत्री रुकैया व नप उपाध्यक्ष सरवर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े लोग

राशिफल

कपाली : कटहल तोड़ने के आरोप में सगे भाई की हत्या के बाद मिल्लतनगर में माहौल अचानक अशांत हो गया. कपाली पुलिस को लोगों का आक्रोश शांत कराने में करीब पांच घंटे लग गये. इसके साथ ही मृतक के परिजन शव का पोस्टमॉर्टम कराने को राजी हो गए. एसडीपीओ सुनील कुमार रजवार के साथ चांडिल इंस्पेक्टर अजय कुमार तिवारी व कपाली ओपी प्रभारी पूरे दिन घटना स्थल पर दल बल के साथ डटे रहे. बस्तीवासी हत्या के आरोपी भाई अहमद की गिरफ्तारी और कांग्रेस नेत्री रुकैया खातून एवं  नगर परिषद उपाध्यक्ष सरवर आलम की गिरफ्तारी और कपाली ओपी प्रभारी को हटाये जाने की मांग पर डटे रहे. (नीचे भी पढ़ें)

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक इन्साफ के लिए कई बार थाने के चक्कर लगा चुका था, मगर कांग्रेस नेत्री रुकैया खातून एवं सरवर आलम के दबाव की वजह से पुलिस मामले में दिलचस्पी नहीं ले रही थी. इसी के कारण आज अहमद ने अपने सगे भाई अमजद की हत्या कर डाली. (नीचे भी पढ़ें)

बता दें कि कपाली के मिल्लतनगर स्थित रहमतुल्लाह मस्जिद के पास रहने वाले मोहम्मद अमजद (42) का उसके भाई मोहम्मद अहमद के साथ जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार को एक तरफ सभी बकरीद के दूसरे दिन जश्न मनाने में जुटे थे, वहीं दूसरी ओर अमजद अपने बड़े भाई के घर के कटहल के पेड़ से कटहल तोड़कर ले जा रहा था. इसी दौरान अहमद ने उस पर लोहे की पाइप से जानलेवा हमला कर पीट- पीट कर मार डाला. (नीचे भी पढ़ें)

मृतक ऑटो चलाता था. हालांकि पुलिस ने मृतक की भाभी और बच्चों को हिरासत में ले लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी, उसका बड़ा भाई अहमद फरार हो गया है. एसडीपीओ सुनील कुमार रजवार ने बताया कि हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading