खबरJamshedpur Anand Marg : गदड़ा आनंद मार्ग जागृति में जरूरतमंदों के बीच...
spot_img

Jamshedpur Anand Marg : गदड़ा आनंद मार्ग जागृति में जरूरतमंदों के बीच 100 कंबल का वितरण, 20 मोतियाबिंद रोगियों का कराया गया नि:शुल्क ऑपरेशन

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के गदड़ा में आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल की ओर से स्थानीय आनंद मार्ग जागृति कैंपस में गांव के अगल-बगल के जरूरतमंद लोगों को चिह्नित कर लगभग 100 कंबल का वितरण किया गया. ठंड से बचने के लिए जरूरतमंदों को कंबल प्रदान किया गया. इस कार्यक्रम में लक्ष्मण प्रसाद, अमित कुमार, अरुण सिंह, संजू सिंह, उर्मिला देवी, रामबली सिंह, लाल बिहारी आनंद, अशोक प्रसाद, सुनील आनंद, गणेश प्रसाद समेत अन्य लोगों ने सहयोग किया. (नीचे भी पढ़ें)

वहीं लोगों के बीच फलदार वृक्षों के पौधों और फूड पैकेट का वितरण किया गया. दूसरी ओर गदड़ा आनंद मार्ग जागृति की ओर से 20 मोतियाबिंद के मरीजों का पूर्णिमा नेत्रालय में नि:शुल्क ऑपरेशन करा कर नि:शुल्क लेंस प्रत्यारोपण कराया गया. इसके साथ ही दवा एवं चश्मा देकर उन्हें घर पहुंचाया गया. बता दें कि पिछले दिनो इन मरीजों का चयन गदड़ा आनंद मार्ग जागृति में आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल एवं पूर्णिमा नेत्रालय के सहयोग से आयोजित शिविर में किया गया था.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading