खबरjamshedpur bjp : हर मतदाता का नाम सूची में जुड़वाएगी भाजपा, एक...
spot_img

jamshedpur bjp : हर मतदाता का नाम सूची में जुड़वाएगी भाजपा, एक पेड़ मां के नाम अभियान के जरिये बूथों पर होगा वृहद पौधरोपण, जमशेदपुर महानगर की बैठक में आगामी कार्यक्रम की सफलता पर बनी रूपरेखा

राशिफल

जमशेदपुर : झारखंड राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले प्रत्येक मतदाता तक अपनी पहुंच बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर दस्तक देकर मतदाता सूची का पुनरीक्षण करेंगे. इस अभियान के जरिये भाजपा कार्यकर्ता युवाओं और प्रत्येक बूथ पर नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची से जोड़ने में सहयोग करेंगे. साथ ही दिवंगत मतदाताओं के नाम भी मतदाता सूची से बाहर कराएंगे. इसके लिए कार्यकर्ताओं को बूथों पर प्रशिक्षण दिया जाएगा. इस निमित्त, गुरुवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर के जिला पदाधिकारी एवं मोर्चा जिलाध्यक्षों की बैठक जिलाध्यक्ष सुधांशु ओझा की अध्यक्षता में साकची स्थित जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई. उक्त बैठक में आगामी कार्यक्रम जैसे एक पेड़ मां के नाम, पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात, जलस्रोतों को प्लास्टिक मुक्त बनाने जैसे अन्य कार्यक्रमों की व्यापक सफलता पर रूपरेखा बनाई गई. (नीचे भी पढ़े)

भाजपा जमशेदपुर महानगर ने मतदाता सूची में नाम जोड़ने में सहयोग के लिए भाजपा ने अंजन सरकार, मोबाइल नंबर: 7004650457 को हेल्पलाइन नबंर के रूप में जारी किया. बैठक को संबोधित करते हुए जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष सुधांशु ओझा ने कहा कि मतदाता सूची में नए और छूटे हुए मतदाताओं के नाम जोड़ने के लिए विभिन्न मंडलों में बैठक आयोजित कर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा. वहीं, ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान पीएम नरेंद्र मोदी की एक प्रेरणादायक पहल है. मातृत्व के सम्मान और पर्यावरण संरक्षण को एकसाथ बढ़ावा देने के उद्देश्य से कार्यकर्ता अपने बूथों पर अधिक से अधिक पौधरोपण करेंगे. इसमें कार्यकर्ता अपने माँ को साथ लेकर पौधा लगाएंगे एवं दिवंगत मां की स्मृति में उनके फोटो को ससम्मान रखकर पौधरोपण करेंगे. 30 जून महीने के अंतिम रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का बूथों पर आयोजन होगा एवं जलस्रोतों को प्लास्टिक मुक्त बनाने के लिए भी अभियान चलाया जाएगा. जिला भाजपा की ओर से एक पेड़ माँ के नाम अभियान के लिए जिला उपाध्यक्ष बबुआ सिंह को संयोजक एवं प्रदीप बेसरा व सुबोध झा को सह-संयोजक बनाया गया है. बैठक में जिला परिषद अध्यक्ष बारी मुर्मू, संजीव सिन्हा, बबुआ सिंह, संजीव सिंह, राकेश सिंह, जितेंद्र राय, मनोज राम, पप्पू सिंह, मंजीत सिंह, विजय तिवारी, ज्ञान प्रकाश, बिनोद सिंह, मणि मोहंती, बीनानंद सिरका, अजीत कालिंदी समेत अन्य मौजूद रहे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading