खबरJamshedpur bjp candidate campaign : चाकुलिया में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने...
spot_img

Jamshedpur bjp candidate campaign : चाकुलिया में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भाजपा प्रत्याशी बिद्युत बरण महतो के लिए मांगा वोट, कहा – भारत को सशक्त बनाने के लिए एक बार फिर पीएम को बागडोर सौंपे

राशिफल

चाकुलिया : भाजपा के जमशेदपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी बिद्युत बरण महतो के समर्थन में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हवाई मार्ग से चाकुलिया पहुंचे. चाकुलिया के गौशाला परिसर में निर्मित हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंड होने के पश्चात भाजपा नेताओं ने श्री मुंडा का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. गौशाला परिसर में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा चाकुलिया लघु उद्योग संघ के सदस्यों के साथ बैठक की. बैठक को संबोधित करते हुए श्री मुंडा ने कहा कि भारत को सशक्त बनाने के लिए एक बार फिर भाजपा को अपना बहुमूल्य वोट देकर पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों देश का बागडोर सौंपे. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार कृषकों के उत्थान के लिए कार्य कर रहीं है. भारत सरकार ने इसके लिए उन्हें कृषि मंत्रालय का भार सौंपा है. सरकार इंडस्ट्रियल ग्रोथ, एग्रो इंडस्ट्रियल ग्रोथ और साथ ही साथ किसानों के उत्थान को ध्यान में रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार कार्य कर रही है. आज भारत दुनिया में पांचवा अर्थव्यवस्था बन चुका है और तीसरा स्थान बनाने के लिए भारत आगे बढ़ रहा है. (नीचे भी पढ़ें)

आप सबका साथ और देश का विश्वास और सभी जनों के प्रयास से नये भारत गढ़ने के तरफ आगे बढ़ रहें हैं. देश और हमारे जीवन में परिवर्तन के लिए लोकसभा का चुनाव अहम है आप सभी 25 मई को भाजपा के प्रत्याशी बिद्युत बरण महतो के समर्थन में मतदान कर पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें. देश का सर उंचा रहेगा तभी हमारा सर और स्वाभीमान भी उंचा रहेगा. बैठक के पूर्व संघ के सदस्यों ने श्री मुंडा और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी को गुलदस्ता देकर स्वागत किया. संघ के सदस्यों ने केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को मांग पत्र सौंपकर चाकुलिया के हवाई अड्डा को पुनः विकसित करने की मांग की ताकी स्थानीय लोगों को रोजगार मिल सके. मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष चंडी सरण साव, पूर्व जिला अध्यक्ष सरोज महापात्रा, पद्मश्री जमुना टुडू, शंभूनाथ मल्लिक,साधन मल्लिक, भरत झुनझुनवाला, कोकिल महतो, लघु उद्योग संघ के अध्यक्ष दुर्गादत्त लोधा, दीपक झुनझुनवाला, संजय लोधा, कमल रूंगटा, राजेश लोधा, विनित रूगटा, सुभाष लोधा, आलोक लोधा समेत अन्य उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading