खबरJamshedpur bjp candidate campaign : जमशेदपुर में भाजपा प्रत्याशी बिद्युत बरण महतो...
spot_img

Jamshedpur bjp candidate campaign : जमशेदपुर में भाजपा प्रत्याशी बिद्युत बरण महतो के पक्ष में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने किया रोड शो, प्रेस कांफ्रेंस कर किया दावा, हर हाल में जीतेगा कमल, देखिये – video

राशिफल

जमशेदपुर : छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जमशेदपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बिद्युत बरण महतो का चुनाव प्रचार करने पहुंचे. उन्होंने यहां रोड शो किया. इसके अलावा जमशेदपुर के साकची स्थित एक होटल में संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि वे झारखंड का दौरा कर चुके है. लोहरदगा, खूंटी, सिंहभूम, गोड्डा, दुमका समेत कई सीटों पर प्रचार किये है. लोगों के साथ संपर्क किया है. यहां भाजपा के पक्ष में माहौल है. अब तक 12 ही सीटें भाजपा और गठबंधन के पास थी, लेकिन इस बार यह सीट बढ़कर 14 हो जायेगी. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र की सरकार ने जो काम कर दिया है, वह ऐतिहासिक है. लोगों को मालूम है कि जनता की भलाई भाजपा की सरकार में ही है. नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए खुद जनता आगे आ चुकी है. जबरदस्त रिस्पांस है. 400 पार का आंकड़ा आना तय है. पीएम मोदी ने जो विकास की गंगा देश में बहायी है. जनता भी पूरी तरह एकजुट होकर चुनाव में जितायेगी और फिर से मोदी की सरकार बनेगी. इसके बाद बिद्युत बरण महतो के साथ उन्होंने चुनाव प्रचार किया. कई इलाकों में उन्होंने भ्रमण किया. उन्होंने उनके पक्ष में वोट मांगे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading