खबरJamshedpur bjym sammelan : भाजयुमो जमशेदपुर महानगर के नमो युवा सम्मेलन में...
spot_img

Jamshedpur bjym sammelan : भाजयुमो जमशेदपुर महानगर के नमो युवा सम्मेलन में गरजे भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, कहा – जमशेदपुर के युवा स्वाभिमानी, लौहनगरी की मिट्टी है प्रेरणादायी

राशिफल

जमशेदपुर : भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने बुधवार को कहा कि यह चुनाव राष्ट्र रक्षा और विकसित भारत के संकल्पों को पूरा करने का है. नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर ही विकसित भारत की आकांक्षाओं को पूरा किया जा सकता है. 2014 से पहले हिंदू त्योहारों पर बम धमाके होते थे, लेकिन अब आतंकवादी मोदी का नाम सुनकर थरथर कांपते हैं. उपरोक्त बातें भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बेंगलुरू दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या ने कही. वे बुधवार को भाजयुमो जमशेदपुर महानगर द्वारा बिष्टुपुर स्थित तुलसी भवन के सभागार में आयोजित नमो युवा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित सम्मेलन में युवाओं को बूथ जीता तो चुनाव जीता के मंत्र दिए गए. वहीं, युवाओं ने अपना मत राष्ट्र हित में करते हुए भाजपा के पक्ष में समर्थन करने का संकल्प लिया. इस दौरान भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही, भाजपा प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह, पूर्व विधायक बड़कुंवर गागराई, भाजयुमो झारखंड प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज, भाजपा प्रदेश मंत्री नंदजी प्रसाद, जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष सुधांशु ओझा, भाजयुमो प्रदेश मंत्री आज़ाद शत्रु समेत सैकड़ों युवा शामिल हुए. अतिथियों ने सम्मेलन की विधिवत शुभारंभ द्वीप प्रज्वलित करते हुए एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं अटल बिहारी वाजपेयी के छविचित्र पर पुष्प अर्पित कर की. सम्मेलन में स्वागत भाषण भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित अग्रवाल, मंच संचालन जिला महामंत्री अभिमन्यु सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन कार्यालय मंत्री सन्नी संघी ने किया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि 25 मई को होने वाला चुनाव पंचायत का चुनाव नहीं है. ना ही किसी जाति-विरादरी या संगठन का चुनाव है. यह विधायक और सांसद बनाने मात्र का चुनाव नहीं है. यह चुनाव आने वाले पांच वर्ष के लिए देश का प्रधानमंत्री और विकसित भारत के संकल्प के मजबूत नींव रखने का है इसलिए आप सभी युवा अपने साथ अपने क्षेत्र के लोगों को भाजपा के चुनाव चिह्न कमल के फूल पर अपना मत देने के लिए प्रेरित करें और सांसद बिद्युत महतो नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दें. तेजस्वी सूर्या ने जमशेदपुर लोकसभा संसदीय सीट से सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी बिद्युत बरण महतो को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. (नीचे भी पढ़ें)

युवाओं के बल पर जीतेंगे जमशेदपुर सहित झारखंड के सभी बूथ: भानू प्रताप शाही
सम्मेलन को संबोधित करते हुए भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही ने कहा कि केवल जमशेदपुर ही नही बल्कि झारखंड के सभी बूथों पर युवाओं के बल पर विजय हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद इंडी गठबंधन के प्रत्याशी समेत जमशेदपुर लोकसभा के सभी विधायक अपनी सीट नही बचा पाएंगे और सभी सीटों पर भाजपा-एनडीए की जीत होगी.
इंडी अलायंस में मोदी के विजय रथ को रोकने की क्षमता नही : शशांक
भाजयुमो झारखंड प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने कहा कि युवा शक्ति किसी भी देश और समाज की रीढ़ होती है. युवा ही देश और समाज को नए शिखर पर ले जाते हैं. समाज को बेहतर बनाने और राष्ट्र के निर्माण में सर्वाधिक योगदान युवाओं का ही है. हमारे देश में भी युवाओं का अपना समृद्ध इतिहास है। देश आज अपने भविष्य के उस सुनहरे दौर के करीब है, जहां हमारी अर्थव्यवस्था नई ऊंचाइयों को छूने वाली है. यही कारण है कि आज भारत को दुनिया भर में आशा भरी निगाहों से देखा जा रहा है. ऐसे समय में आप सब युवाओं के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है. आज इंडी गठबंधन के नेता अपना राजनीतिक भविष्य बचाने के लिए लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. लेकिन आप सभी युवा उनके दुष्प्रचार और षड्यंत्र का मुंह तोड़ जवाब दें और बिद्युत महतो को भारी मतों से जिताकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं. वहीं, उन्होंने भाजयुमो जमशेदपुर महानगर के सभी कार्यकर्ताओं को सफल आयोजन की सराहना करते हुए बधाई दी. सम्मेलन में प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार, अभिमन्यु सिंह चौहान, प्रदीप मुखर्जी, दिनेश शर्मा, कृष्णा शर्मा, अनिल मोदी, शशांक शेखर, शशि यादव, नारायण महतो, प्रकाश दुबे, राकेश चौबे, गणेश सरदार,विकास सिंह, सन्नी संघी, अमित सिंह, मोंटी अग्रवाल, अभिषेक श्रीवास्तव, अभिषेक दे, नीरज राष्ट्रवादी, राकेश कुमार, भीम दास, ओमी सिंह, रवि सिंह, अंकित पांडे, मुकेश सिंह, राहुल कुमार, राहुल तिवारी, द्विपल विश्वास, उमेश साव, सुशील पांडे, सनातन दास, मानेश्वर गोंड, मनीष पांडेय, रविजेंट सिंह, नवजोत सिंह सोहल, संजय गोराई, इंदरजीत सिंह, अशोक सिंह, दिवाकर सिंह, अंसुल कुमार, विकास सिंह, जादूपति गोप, राम महानंद समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading