Home खबर

jamshedpur-border-area- कपाली में झगड़ा सुलझाने गए युवक व उसके दोस्त के साथ मारपीट कर छीन लिए 10000 रुपए, एमजीएम अस्पताल में भर्ती

जमशेदपुर: मानगो से सटे कपाली में बुधवार को युवकों के बीच झगड़ा सुलझा ने गए एक युवक मुश्ताक में उसके दोस्त शहजादा को कुछ लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया. मारपीट करने के साथ ही मुश्ताक का 10000 रुपया भी छीन लिया है. मुश्ताक ने घटना की जानकारी कपाली ओपी पुलिस को दे दी है.बुधवार को पुलिस ने मुश्ताक व शहजादा को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां इमरजेंसी में उसका इलाज चल रहा है.मुश्ताक ने बताया कि उसके दोस्त के भाई राजा से सलामत और एक अन्य युवक से झगड़ा हो रहा था.उसके दोस्त ने फोन किया कि जाकर झगड़ा सुलझा दो. इस पर मुश्ताक मौके पर गया और राजा को वहां से हटाकर राजा के मां के हवाले कर दिया.तभी मुश्ताक ने देखा कि जो दो युवक झगड़ा कर रहे थे उनमें से एक शराब के नशे में है.(नीचे भी पढ़े)

इस पर उसने उसे बुलाकर एक थप्पड़ मार दिया. युवक को थप्पड़ मारते ही उसके साथ मौजूद सलामत नाराज हो गया और मुश्ताक को गाली गलौज करते हुए उससे मारपीट करने लगा और उसके जेब में रखा 10000 रुपए लेकर भाग निकला.मुश्ताक ने बताया कि उसने गाड़ी से पीछा किया और सलामत को उसके घर के बाउंड्री के पीछे पकड़ लिया.तभी उसके घर से परिवार के अन्य सदस्य निकल आए और मुश्ताक व उसके दोस्त शहजादा को जमकर पीटा.पत्थर से मुश्ताक के सर पर हमला कर दिया. इससे सिर फट गया है. शहजादा के भी कान चेहरे और सीने में चोट है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version