खबरJamshedpur breaking : सोनारी मेन रोड के ज्वेलरी दुकान में डकैती, अपराधियों...
spot_img

Jamshedpur breaking : सोनारी मेन रोड के ज्वेलरी दुकान में डकैती, अपराधियों ने जमशेदपुर पुलिस को दी चुनौती, अपराधी की हुई पहचान

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सोनारी थाना अंतर्गत एरोड्रम बाजार के पास स्थित एमबी ज्वेलर्स में तीन अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया. दिनदहाड़े अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले. घटना दोपहर करीब पौने दो बजे की है. दुकान में कस्टमर कम थे. तीन लड़के दुकान में घुसे. एक नकाब नहीं पहना था. दो नकाब और टोपी पहने हुए था. उन लोगों ने पहले अंगूठी मांगा. इसके बाद एक अपराधी ने पिस्तौल निकाल कर सबको धमकाया. (नीचे भी पढ़ें)

तीनों पिस्तौल निकाल कर दुकानदारों को अपने कब्जे में लिया. दुकानदार भाग कर दरवाजा बंद किया. तब तक सभी डकैतों ने शोरूम में रखे सारे सोने के गहने और कैश लेकर भाग निकले. करीब 2 लाख का नगद लेकर अपराधी भाग निकले. कितने के गहने की डकैती हुई है यह आकलन अभी बाकी है. (नीचे भी पढ़ें)

इस घटना ने पुलिस की पूरी व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. दिनदहाड़े मेन रोड पर ज्वेलरी दुकान में डकैती की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दी है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद सोनारी पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading