खबरjamshedpur businessmen demands - केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से जमशेदपुर के कारोबारियों...
spot_img

jamshedpur businessmen demands – केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से जमशेदपुर के कारोबारियों और व्यापारियों का प्रतिनिधि मिला, टाटा राउरकेला राजमार्ग भी बनवाने की उठायी मांग

राशिफल

जमशेदपुर : सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष विजय आनंद मूनका के नेतृत्व में भारत सरकार के सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से उनके जमशेदपुर प्रवास के दौरान मिलकर उन्हें टाटा-राउरकेला राजमार्ग के निर्माण के संबंध में ज्ञापन सौंपा. यह जानकारी चैम्बर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने संयुक्त रूप से दी. उन्होंने बताया कि मंत्री के जमशेदपुर आगमन पर चैम्बर के प्रतिनिधिमंडल ने बदहाल एवं दयनीय टाटा-रांची उच्चपथ (एनएच-33) का निर्माण कार्य विश्वस्तरीय रूप में अपने कुशल नेतृत्व में संभव एवं संपन्न कराने के लिये केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को सह्रदय धन्यवाद दिया. (नीचे भी पढ़ें)

इसकी मांग सिंहभूम चैम्बर वर्षों से करता रहा था और इसके मरम्मतीकरण और निर्माण हेतु कई बार आंदोलन भी किया गया था क्योंकि इसकी बदहाल स्थिति से जमशेदपुर का औद्योगिक विकास रूक सा गया था और आम जनमानस को भी रांची आनेजाने में काफी परेषानियों का सामना करना पड़ता था. प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री का ध्यानाकृष्ट टाटा-राउरकेला राजमार्ग की स्थिति पर भी कराया जिस सड़क की स्थिति ठीक नहीं है और राउरकेला जाने के क्रम में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. चैम्बर ने उनसे मांग की कि इस राजमार्ग का भी निर्माण त्वरित ढंग से विश्वस्तरीय रूप में कराया जाय जिससे इस क्षेत्र के औद्योगिक विकास को एक नई दिशा मिल सके. प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष महेश सोंथालिया, सचिव अनिल मोदी, भरत मकानी, आदि उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading