खबरJamshedpur jmm candidate in chamber : सिंहभूम चैम्बर में झामुमो के लोकसभा...
spot_img

Jamshedpur jmm candidate in chamber : सिंहभूम चैम्बर में झामुमो के लोकसभा प्रत्याशी समीर मोहंती ने किया व्यवसायी उद्यमियों के साथ सीधा संवाद, व्यवसायिक एवं औद्योगिक विकास पर जताई अपनी प्रतिबद्धता, मंत्री दीपक बिरूआ ने व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण के प्रति किया आश्वस्त

राशिफल


जमशेदपुर : झारखण्ड सरकार के परिवहन मंत्री दीपक बिरूआ एवं बहरागोड़ा के विधायक सह झामुमो के जमशेदपुर लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी समीर मोहन्ती ने जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित सिंहभूम चैम्बर कॉमर्स के भवन पहुंचकर व्यवसायियों एवं उद्यमियों को संबोधित करते हुए झारखण्ड सरकार के व्यापार एवं उद्योग के विकास के लिये किये गये कार्यों और भविष्य में प्राथमिकताओं को रखा. उक्त बैठक में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य भी उपस्थित थे. यह जानकारी मानद महासचिव मानव केडिया ने दी. अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने बैठक को संबोधित करते हुए तथा परिवहन मंत्री दीपक बिरूआ तथा झामुमो के लोकसभा प्रत्याशी समीर महंती के समक्ष अपनी बातों को रखते हुए कहा कि झारखण्ड, उत्तराखंड तथा छत्तीसगढ़ राज्य का गठन एक साथ हुआ. तब झारखण्ड के लोगों को इससे काफी उम्मीदें थी लेकिन आज छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड तेजी से विकास की ओर अग्रसर है, लेकिन झारखण्ड पिछड़ गया. इसका मुख्य कारण यहां उद्योगों की स्थापना नहीं होना है. उन्होंने मांग रखते हुये कहा कि जमशेदपुर के लिये एयरपोर्ट की स्थापना, बीमारियों के ईलाज हेतु उच्च चिकित्सा सुविधा, बड़े औद्योगिक संस्थानों के साथ सरकारी उपक्रमों की स्थापना, यहां के छात्र-छात्राओं के लिये उच्च शिक्षा हेतु उच्च शिक्षण संस्थानें इत्यादि अति आवश्यक है. सांसद प्रत्याशी को इसपर अवश्य कार्य करना चाहिए जो एक व्यापारी एवं उद्यमी के साथ-साथ आम जनता की भी जरूरत है. इस अवसर पर उपस्थित राज्य के परिवहन मंत्री ने व्यवसायियों उद्यमियों को संबोधित करते हुए कहा कि झारखण्ड राज्य और में उद्योगों की असीम संभवनायें हैं. यहां उद्योगों का विकास के प्रति सरकार प्रतिबद्ध है. व्यापारी उद्यमियों की जो भी समस्यायें हैं वे उन्हें सरकार के समक्ष रखेंगे और उनकी समस्याओं के निराकरण का पूरा प्रयास करेंगे विशेषकर उनके परिवहन विभाग से संबंधित समस्याओं का. (नीचे भी पढ़ें)

बैठक में उपस्थित बहरागोड़ा के विधायक सह झामुमो के लोकसभा प्रत्याशी समीर मोहंती ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि चैम्बर के द्वारा उठाई जाने वाली मांगे जमशेदपुर के विकास के लिये अतिआवश्यक है जिसपर भविष्य में वे और उनकी सरकार काम करेगी. उक्त अवसर पर झामुमो के प्रदेश प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बैठक को संबोधित करते हुये व्यापारी उद्यमी किसी भी देश और राज्य के विकास की रीढ़ होती है. हमारी सरकार व्यापारी उद्यमियों के सम्मान और उनकी समस्याओं के निराकरण के प्रति प्रतिबद्ध है. बैठक में उपाध्यक्ष पुनीत कांवटिया, अधिवक्ता राजीव अग्रवाल सचिव भरत मकानी, अंशुल रिंगसिया, बिनोद शर्मा, सुरेश शर्मा लिपु, कोषाध्यक्ष अनिल रिंगसिया, मनोज गोयल, सुमन नागेलिया, विनीता साह, राजेश अग्रवाल, श्रवण देबुका, सतीश सिंह, राहत हुसैन, आनंद राव, कमल लढ्ढा, दीपक चेतानी, सुनीत रिंगसिया के अलावा सदस्यगण बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading