Home खबर

Jamshedpur jugsalai kidnapping – जुगसलाई में बच्ची को किडनैप कर जबरदस्ती ले जा रही महिला को अखाड़ा कमेटी के लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र के गौशाला नाला रोड की रहने वाली एक बच्ची को एक लगभग 35 वर्षीय महिला द्वारा किडनैपिंग के प्रयास से बच्ची का हाथ पकड़कर जबरदस्ती अपने साथ लेकर जाने लगी, जिसका बच्ची ने विरोध किया तो उक्त महिला उसके साथ मारपीट करने लगी. इस दौरान स्थानीय लोगों ने एवं अखाड़ा कमेटी के लोगों ने महिला को पकड़ा और उसे बच्ची को छुड़ाया और मौजूद पुलिस पदाधिकारी को सौंप दिया गया. बच्ची घायल एवं संश्लेषण भी हो गयी थी, जिसे लोगों ने बच्ची के मुंह में पानी डाला तो वह होश में आई. जुगसलाई थाना में आरती, उपाधीक्षक कौशिक एवं थाना प्रभारी नित्यानंद पूछताछ कर रहे हैं और उसे हिरासत में ले लिया गया है. दूसरी ओर उक्त बच्ची को झारखंड गुरुद्वारा के प्रधान सरदार शैलेंद्र सिंह, बंटी सिंह, सूर्य पाठक, अमृतपाल सिंह, प्रहलाद पाठक, स्वराज कलसी एवं अन्य लोग इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए और उनका प्राथमिक उपचार करवाया गया. (नीचे भी पढ़ें)

सरदार शैलेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त महिला का नाम कमला पासी है और वह अपने आप को जबलपुर का रहने वाले बताती है. इस महिला के साथ और कुछ लोगों के होने का अनुमान लगाया जा रहा है. सरदार शैलेंद्र सिंह ने बताया कि बच्ची ने रामनवमी अखाड़ा देखने के लिए घर से अपनी सहेली के साथ गई थी जब वह अपने घर की ओर लौट रही थी तो उसके पीछे महिला लग गई थी और घर के पास आते-आते उसे महिला ने बच्ची का हाथ पकड़ लिया और उसे जबर्दस्ती अपने साथ ले जाने लगी जिसका बच्ची ने विरोध किया जिसके चलते बच्ची को कई स्थानों पर चोट लगी है, जिसका उपचार सदर अस्पताल में किया गया है.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version