खबरjamshedpur jugsalai mla mangal kalindi : जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने रामचंद्र...
spot_img

jamshedpur jugsalai mla mangal kalindi : जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने रामचंद्र सहिस को दिया एक और झटका, आजसू छात्र मोर्चा के कई नेताओं ने विधायक मंगल कालिंदी के समक्ष झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थामा

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक मंगल कालिंदी ने एक और झटका पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस को दे दिया है. आजसू पार्टी के छात्र नेताओं ने जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी से उनके कार्यालय में पहुंचकर मुलाकात की और उन्हें पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया. इस दौरान आजसू पार्टी के छात्र नेताओं ने विधायक से कहा कि उनके अच्छे व्यवहार और क्षेत्र में किया जा रहे विकास कार्य से वह सभी प्रभावित है और विधायक के नेतृत्व में और उनके साथ मिलकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के लिए कार्य करना चाहते हैं. (नीचे भी पढ़ें)

इसके बाद विधायक मंगल कालिंदी ने सभी छात्र नेताओं को झारखंड मुक्ति मोर्चा में शामिल करवाया और झारखंड मुक्ति मोर्चा में उनका स्वागत किया.आजसू छात्र मोर्चा के कॉलेज अध्यक्ष आशुतोष कुमार, छात्र मोर्चा के कोल्हान उपाध्यक्ष आकाश सिंह, छात्र मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अंकित केसरी, जिला उपाध्यक्ष युवराज सिंह और जिला उपाध्यक्ष सूर्यकुमार आदि विधायक के समक्ष झामुमो में शामिल हुए. गौरतलब है कि इससे पहले भी उन्होंने आजसू के कई बड़े नेताओं को पार्टी में शामिल कराया है. विधानसभा चुनाव के पहले यह ज्वाइनिंग ने राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading