Home खबर

Jamshedpur-jugsalai-mla : उधर डीसी से लेकर पुलिस जवान तक चला रहे जांच अभियान, इधर विधायक जी बिना हेलमेट व मास्क के कर रहे बाइक की सवारी, पूछने पर क्या कहा-पढ़िये पूरी खबर

Jamshedpur : पूरे राज्य के साथ जमशेदपुर भी भीषण कोरोना के संक्रमण से बेहाल है. देश के पीएम से लेकर राज्य के सीएम और जिलों के डीएम तक कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर जतन करने में जुटे हैं. हर दिन जिलाधिकारी स्वास्थ्य विभाग के साथ बैठक कर हालात की समीक्षा करते देखे जा रहे हैं. जमशेदपुर के उपायुक्त सड़कों पर निकलकर लोगों को जागरूक करने से लेकर तमाम एहतियात बरतने की अपील करते देखे जा रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस (Traffic police) हर चौक-चौराहे पर हेलमेट जांच अभियान से लेकर मास्क जांच अभियान (Investigation campaign) चलाते देखी जा रही है. इन सबके बीच जमशेदपुर के जुगसलाई (Jugsalai) विधानसभा सीट से पिछले सरकार में आजसू (AJSU) कोटे से मंत्री रहे तीन बार के विधायक रामचंद्र सहिस को हराकर झामुमो (JMM) की टिकट पर विधायक (MLA) चुने गए मंगल कालिंदी कोरोना संक्रमण के साथ सड़क सुरक्षा के नियमों को ताक पर रखते हुए भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में, वो भी जिला मुख्यालय से 100 मीटर की दूरी पर बाइक चलाते देखे गए.

मीडिया की नजर पड़ते ही विधायक जी सकते में आ गए. बाइक रोक कैमरे पर मीडिया के सवालों का कुछ इस अंदाज में जवाब दिया. विधायक ने कहा कि बाइक दूसरे किसी की है, जिसका वह ट्रायल कर रहे थे. हालांकि विधायक श्री कालिंदी ने इतना जरूर कहा कि यह बाइक आम लोगों के लिए नहीं, बल्कि युवाओं के लिए है. अब युवाओं के प्रेरणास्रोत जनप्रतिनिधि को अगर युवा बगैर हेलमेट और बिना मास्क के सड़कों पर चलते देखेंगे तो वह क्या ज्ञान लेंगे, यह वही जानें और विधायक जाने. हालांकि विधायक मंगल कालिंदी ने यह भी कहा-तो क्या हुआ घर से थोड़े ही चला कर के आए हैं, बाइक वैसे उन्होंने भीतर ही-भीतर अपनी गलती जरूर स्वीकारी, लेकिन मीडिया तो मीडिया है. वैसे विधायक के इस अंदाज की शहर में चर्चा जोर-शोर से है. आपको बता दें कि जमशेदपुर में सबसे अधिक कोरोना संक्रमितों की संख्या जुगसलाई विधानसभा सीट से ही सामने आ रही है. ऐसे में तो बस इतना ही कहा जा सकता है कि “रोम जल रहा था, और पोप बंसी बजा रहे थे”.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version