खबरJamshedpur kalpana soren sabha : झामुमो प्रत्याशी समीर मोहंती के समर्थन में...
spot_img

Jamshedpur kalpana soren sabha : झामुमो प्रत्याशी समीर मोहंती के समर्थन में बोड़ाम में कल्पना सोरेन ने की मंत्री मिथलेश ठाकुर के साथ बड़ी सभा, मंगल कालिंदी ने गाया गीत, कल्पना ने बजायी तालियां, जुगसलाई में विधायक मंगल की अनुशंसा पर होगा 228 करोड़ रुपये का जलापूर्ति योजना पर काम, देखिये – video

राशिफल

पटमदा : जमशेदपुर संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के तहत झामुमो प्रत्याशी समीर कुमार मोहंती के समर्थन में बुधवार को हेलीकॉप्टर से बोड़ाम हाट तोला मैदान में पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की धर्म पत्नी कल्पना सोरेन ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा कि तत्कालीन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यहां के गरीब असहाय लोगों को सर्वजन पेंशन, अबुआ आवास जैसे कई योजनाओं से लाभांवित किया है. राज्य के विकास कार्य को देखकर विरोधियों को रास नहीं आया और उनके खिलाफ षड्यंत्र रचते हुऐ जेल में भेज दिया. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने समीर मोहंती को भारी मतों से विजयी बनाकर दिल्ली भेजने का काम करें, जिससे इस बार केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बने. जल संसाधन मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि दिवंगत सांसद सुनील महतो के अधूरे कार्य को पूरा करने के लिए समीर मोहंती को चुनाव में जिताएं. विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार पटमदा बोड़ाम के लोग फिल्टर का पानी पी सकेंगे. इसके लिए जल संसाधन मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने 228 करोड़ रूपए की स्वीकृति दी है, जिसका काम तेजी से चल रहा है. उन्होंने कहा कि सभा में भारी बारिश के बावजूद आई हजारों की भीड़ देख कल्पना सोरेन गदगद दिखे. (नीचे भी पढ़ें)

बोड़ाम में सरकारी डिग्री कॉलेज व माचा में बंद पड़े सीएचसी भवन को चालू करवाने का काम किए हैं. उन्होंने 25 मई को तीर कमान निशान पर बटन दबाकर समीर मोहंती को भारी मतों से चुनाव में जिताने की अपील की. ईचागढ़ विधायक सविता महतो ने भी राज्य सरकार के विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए समीर मोहंती को एक मौक़ा देने की अपील की. (नीचे भी पढ़ें)

मौके पर विधायक मंगल कालिंदी, सविता महतो, जिला पार्षद पूर्णिमा मल्लिक, ललित महतो, कांग्रेस के जिला सचिव अमित श्रीवास्तव, चन्द्रशेखर टुडू, सुभाष कर्मकार, खगेन चन्द्र महतो, अजय रजक, माणिक मल्लिक, अश्विनी महतो, भगवान सिंह, शैलेंद्र सिंह, किशनलाल महतो, हिमांशु महतो, बृंदावन दास आदि मौजूद थे. सभा में भारी बारिश के बावजूद आई हजारों की भीड़ देख कल्पना सोरेन गदगद दिखी. वही मौसम खराब होने की वजह से हेलीकाप्टर उड़ान नही भर पाई थी. कल्पना सोरेन मंत्री मिथिलेश ठाकुर के साथ सड़क मार्ग से निकल गयी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading