खबरjamshedpur mithila samaj : बिद्युत महतो पर मिथिला समाज के लोगों को...
spot_img

jamshedpur mithila samaj : बिद्युत महतो पर मिथिला समाज के लोगों को ठगने का मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने लगाया गंभीर आरोप, की अपील – इंडिया गठबंधन को वोट देकर जताये विरोध, देखिये -video

राशिफल

जमशेदपुर : झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता विभाग तथा उत्पादन एवं मद्य निषेध मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने जमशेदपुर प्रवास के दौरान कहा है कि मिथिला समाज के लोगों को भाजपा सांसद द्वारा पिछले दस वर्षों से ठगा जा रहा है. पूरा मिथिला समाज एकजुट होकर इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करेगा. वर्तमान भाजपा सांसद द्वारा मिथिला समाज की बड़ी आबादी को अनदेखा किया गया है. मिथिला समाज के लोगों ने मंत्री मिथलेश ठाकुर से मांग की है कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के जीत के बाद टाटा से जयनगर (भाया दरभंगा ), टाटा से सहरसा, टाटा से भागलपुर ट्रेन का परिचालन प्रतिदिन किया जाए.(नीचे भी पढ़े)

वर्तमान में सिर्फ एक ही दिन ट्रेन का परिचालन होता है, जिसके कारण समाज के लोगों को काफी कठिनाई होती है. यहां के सांसद द्वारा कभी भी क्षेत्र के जनता की सुध नहीं ली गई है. जनता के सुख-दुख में भी यह कभी शामिल नहीं हुए हैं. अब यहां के लोगों ने जुमला बोलने वाले पार्टी के सांसद को सबक सिखाने का मन बना लिया है. उद्योग की नगरी कही जाने वाले जमशेदपुर में भी वर्तमान सांसद रोजगार उपलब्ध कराने में सफल नहीं हुए. महंगाई के मुद्दे पर सांसद महोदय का कभी मुंह नहीं खुलता. भाजपा सांसद ने पूरे लोकसभा के सभी धर्म और जाति के मतदाताओं को ठगने का काम किया है. यहां पर सभी समाज और धर्म के लोग एकजुट होकर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी समीर मोहंती को भारी मतों से विजय बनाएगा.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading