खबरJamshedpur mla saryu roy : विधायक सरयू राय ने किया क्षेत्र का...
spot_img

Jamshedpur mla saryu roy : विधायक सरयू राय ने किया क्षेत्र का दौरा, समस्याओं का ऑन स्पॉट किया निराकरण

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने रामाधीन बागान और मनीफीट क्षेत्र का दौरा किया, समस्या समाधान के लिए आश्वासन दिया गया. सोमवार की सुबह संपर्क समस्या समाधान के तहत विधायक सरयू राय ने रामाधीन बागान एरिया और मनीफीट एरिया का भ्रमण करके लोगों से बात किया और उनकी समस्याओं को जाना साथ ही रोड, नाली, बिजली, चापाकल की जो समस्याएं थी. (नीचे भी पढ़ें)

उसको जल्द मरम्मत करवाने का आश्वासन दिया. रामदीन बागान में 2ए के रोड में पाया गया कि घरों के बगल से एक नाला गया है, जो टाटा मोटर्स का पानी निकाल कर बस्तियों के बीच से निकलता है जिसकी सफाई नहीं होने के कारण बरसात के कारण पूरा पानी लोगों के घरों में घुस जाता है. इसकी सफाई करने के लिए टाटा मोटर्स अधिकारी को निर्देश दिया गया कि जल्द से जल्द नाले की सफाई की जाए और कई चापानला के साथ स्ट्रीट लाइट खराब थी उसको भी मरम्मती का निर्देश जमशेदपुर नोटिफाइड एरिया कमेटी के अधिकारियों को दिया गया. (नीचे भी पढ़ें)

वही मौके पर पहुंची महानंद बस्ती की क्षेत्रीय भाजमो जिला मंत्री मुन्ना देवी ने भी विधायक से लिखित रूप से आवेदन के तहत मांग की है की महानंद बस्ती के हनुमान मंदिर की छत ढलाई के साथ ग्रिल इत्यादि लगवा कर मंदिर का सौंदर्यीकरण किया जाए तथा मंदिर के बगल में स्थित स्कूल की मरम्मतीकारण करवाने की भी मांग की है. मौके पर उपस्थित लक्ष्मीनगर मंडल अध्यक्ष विनोद राय, सुधीर कुमार, राजू, अमरेश, करनदीप सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष शीला नाथ पांडे, मुन्ना देवी और कई बस्ती वासी मौके पर मौजूद थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading