खबरJamshedpur public protest - जेम्को गुरुद्वारा गेट के समीप बिजली पोल लगाने...
spot_img

Jamshedpur public protest – जेम्को गुरुद्वारा गेट के समीप बिजली पोल लगाने का बस्तीवासियों ने किया विरोध, बंद कराया काम

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र के जेम्को मैदान के बगल में गुरुद्वारा गेट के सामने गुरुवार को जेबीवीएनएल की टीम बिजली का पोल लगाने पहुंची जिसका बस्ती वासियों ने विरोध किया और काम को बंद करवाया. बस्ती वासियों का कहना है कि इस मैदान में बहुत सारे सामाजिक व ‌ सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ सुबह-शाम इसमें बस्ती वासी मॉर्निंग वॉक करते आ रहे हैं‌. बच्चे इस मैदान में सुबह-शाम खेलते हैं और अगर मैदान टाटा प्रबंधन अपने अंदर ले लेगी तो छोटे-छोटे बच्चे कहां खेलने जाएंगे. (नीचे भी पढ़ें)

वही मौके पर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अमनदीप सिंह ने बताया कि इतनी बड़ी क्षेत्र की आबादी में सिर्फ एक ही खेल मैदान है. जेम्को बस्ती, मिश्रा बागान, झगड़ु बागान, लक्ष्मी नगर, प्रेम नगर, मछुआ बस्ती, महानंद बस्ती, मनिफीट को भी अगर कंपनी अपने अंदर ले लेगी, तो बस्ती वासी फिर कहां जाएंगे. इसलिए बस्ती वासियों के साथ गुरुद्वारा कमेटी ने गुरुवार को इस काम का विरोध किया और काम को बंद करवाया. (नीचे भी पढ़ें)

बस्ती वासियों की मांग है कि जेम्को खेल मैदान मिलना चाहिए. जेम्को गुरुद्वारा के प्रधान जोरावर सिंह ने बताया कि खेल का मैदान को घेरना पूरी तरह से गलत है और उन्होंने बताया की मैदान जब तक नहीं मिल जाएगा तब तक इसका विरोध जारी रहेगा. जिसके बाद जेबीवीएनएल की टीम वापस लौट गयी. मौके पर बलविंदर सिंह, अमन सिंह, जगराज सिंह, सुमित, जगदीश सिंह, सुमित कुमार, राजकुमार, पिंटू कुमार व अन्य बस्तीवासी मौजूद थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading