Home खबर

Jamshedpur rjd election committee meeting : जमशेदपुर राजद चुनाव समिति ने बनाई इंडिया गठबंधन प्रत्याशी समीर महंती को जिताने की रणनीति, जल्द की जायेगी विधानसभावार प्रभारियों के नामों की घोषणा

जमशेदपुर : राजद चुनाव अभियान की हुई एक बैठक में जमशेदपुर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को जिताने में राजद की भूमिका एवं उसकी रणनीति पर विचार हुआ. विदित हो कि इंडिया गठबंधन के केंद्रबिंदु राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इंडिया गठबंधन के सभी उम्मीदवारों को जिताने के लिए संकल्पित हैं. इसके तहत जमशेदपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र में राजद चुनाव अभियान समिति की संयोजक, वरिष्ठ राजद नेत्री शारदा देवी की अध्यक्षता में बिष्टुपुर में एक बैठक हुई. बैठक में राष्ट्रीय जनता दल जमशेदपुर लोक सभा चुनाव अभियान समिति की संयोजक मंडली के सदस्यों में जिला अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता मौजूद रहें. (नीचे भी पढ़ें)

बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने एकजुट होकर सघन जन संपर्क अभियान चलाने की रणनीति बनाने एवं एकजुट होकर काम करने पर बल दिया. बैठक को संबोधित करते हुए शारदा देवी ने कहा कि अभी का राजनीतिक परिदृश्य लोकतंत्र के खिलाफ है. भाजपा की वर्तमान सरकार संविधान को बदलना चाहती है. धार्मिक ऐजेंडे को आगे कर सामाजिक सौहर्द बिगाड़ना चाहती है और देश को बांटना चाहती है. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बांड देश का सबसे बड़ा घोटाला है, जिस पर वर्तमान सरकार परदा डाल रही है. ऐसे में हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व बढ़ गया है. हम सभी गठबंधन धर्म का पालन करें एवं जमशेदपुर सीट से गठबंधन के उम्मीदवार समीर मोहंती को विजयी बनाएं. इस मौके पर सभी प्रकोष्ठों का अलग बैठक जल्द बुलाने का प्रस्ताव पारित किया गया. साथ ही तय किया गया कि विधानसभावार प्रभारियों की घोषणा भी जल्द कर दी जाएगी.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version