Home खबर

Jamshedpur rural bjp leader blames jmm govt : हेमंत सरकार ने चाकुलिया वासियों को छोड़ा भाग्य भरोसे, भाजपा नेता डॉ गोस्वामी ने कार्यकर्ताओं की बैठक में लगाये आरोप

बहरागोड़ा : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने शुक्रवार को सम्पर्क कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की हेमंत सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं क्रियाकलापों के खिलाफ प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी 12 अक्तूबर को बहरागोड़ा से उलगुलान करेंगे. डॉ गोस्वामी ने कहा कि डेंगू महामारी के समय जब चाकुलिया के लोग अपनी बीमारी का इलाज करवाने के लिए परेशान थे, उस समय सरकार ने चाकुलिया में डेंगू के इलाज की उचित व्यवस्था नहीं की. सरकार ने चाकुलिया वासियों को अपने भाग्य भरोसे छोड़ दिया. विगत 1 वर्ष से चाकुलिया प्रखंड के लोग हाथियों के उपद्रव से अपने जान-माल बचाने के जद्दोजहद में लगे हुए हैं. हाथियों के उपद्रव से कई लोगों की जानें गई परंतु सरकार हाथियों के उपद्रव से लोगों को बचाने में विफल रही. राज्य में विकास कार्य पूरी तरह ठप है. बैठक की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष हरिसाधन मल्लिक ने किया. डॉ गोस्वामी ने कहा कि 12 अक्तूबर को बाबूलाल मरांडी बहरागोड़ा में पार्टी द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. (नीचे भी पढ़ें)

इस जनसभा में चाकुलिया प्रखंड के सभी गांवों के लोग शामिल होंगे. 12 अक्टूबर की जनसभा को लेकर लोग विशेषकर युवाओं में खासा उत्साह है. बैठक को पद्मश्री जमुना टुडु ,राजीव महापात्रा, श्यामसुन्दरपुर मंडल अध्यक्ष बाघराय मांडी,सुरेश सिंह,दुर्गा पद गिरि,पिन्टु मल्लिक,दिलीप महतो,भरत पात्र,लखिन्द्र कपाट समेत अन्य ने संबोधित किया.अवसर पर सुधीर महतो,हिमान्शु बेरा,रमानाथ महतो,सरोजीत गोप,शचीन्द्रनाथ पाल,उत्तम मुर्मू,शंकर गोस्वामी,बलराम दास,राणा प्रताप गोप,मुन्ना भारती ,करण किस्कू,चंचल मंडल ,महादेव महतो, अरूण गिरि,जगत शिकारी,मोतीलाल गोप,ओमप्रकाश गोस्वामी,भवानी शंकर महतो,मणिन्द्र नाथ महतो,मुरली मनोहर दास,तपन नायक समेत अन्य उपस्थित थे.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version