खबरJamshedpur rural elephant terror - चाकुलिया खेत में काम कर रहे ग्रामीण...
spot_img

Jamshedpur rural elephant terror – चाकुलिया खेत में काम कर रहे ग्रामीण को हाथी ने पटक कर मार डाला, भाजपा और झामुमो नेता पहुंचे अस्पताल

राशिफल

चाकुलिया : चाकुलिया प्रखंड की जामुआ पंचायत के खेजुरिया गांव निवासी अतुल गिरी नामक व्यक्ति की हाथी के हमले से मौत हुई है. मिली जानकारी के अनुसार अतुल गिरी अपने खेत में काम कर रहा था इसी बीच वहां हाथी आ गया और हाथी ने अतुल गिरी को वहीं पटक कर मार दिया. सूचना पाकर वन कर्मी अतुल गिरी को लेकर सीएचसी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गांव से सटे जंगल में हाथी रहने के कारण मृतक के परिजन सीएचसी नहीं पहुंच पाए हैं. (नीचे भी पढ़ें)

राज्य सरकार की नाकामी के कारण ग्रामीणों की हो रही है मौत : डॉ गोस्वामी
घटना की सूचना पाकर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सीएचसी पहुंचकर चिकित्सक से मिलकर घटना की जानकारी ली. घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि चाकुलिया प्रखंड में विगत दो वर्षो से हाथी का आतंक है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की नाकामी और उदासीनता के कारण आएं दिन क्षेत्र के लोगों की जान हाथी के हमले से जा रही है।कहा की वे लगातार राज्य सरकार से हाथीयों को भगाने की मांग कर रहे हैं परंतु राज्य सरकार द्वारा अबतक उचित पहल नहीं किया गया है जिसके कारण क्षेत्र में हाथी के हमलें से लोगों की जान जा रही है. मौके पर पद्मश्री जमुना टुडू, शंभूनाथ मल्लिक,सतदल महतो,साधन मल्लिक,राणा गोप,देबू मंडल समेत अन्य उपस्थित थे.
वहीं घटना की सूचना पाकर झामुमो नेता भी सीएचसी पहुंचकर घटना की जानकारी ली और घटना पर दुःख व्यक्त किया. मौके पर नेताओं ने कहा की दुःख की इस घड़ी में वे सभी परिवार के साथ है. नेताओं ने वन विभाग के पदाधिकारी से मांग किया है कि जल्द से जल्द मृतक के परिवार को सरकार से दी जाने वाली मुआवजा राशि दे. मौके पर शुभदीप दास,गौतम दास, राजेश सिंह,गौतम शर्मा समेत अन्य उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading