खबरJamshedpur rural goat thieves : गालूडीह के बाघुड़िया नरसिंहपुर में बाइक छोड़...
spot_img

Jamshedpur rural goat thieves : गालूडीह के बाघुड़िया नरसिंहपुर में बाइक छोड़ कर भागे रात में बकरी चोरी करने आये चोर, गृह मालिक के जग जाने से चुराई बकरियां भी छोड़कर भागे चोर, शुक्रवार सुबह पर पहुंची पुलिस थाना ले गई चोरों की छूटी बाइक

राशिफल

गालूडीह : गालूडीह एवं आसपास के इलाकों में सक्रिय चोरों द्वारा अब पशुधन की चोरी के लिए बाइक का इस्तेमाल किये जाने से क्षेत्र के ग्रामीण सकते में आ गए हैं. गालूडीह थाना क्षेत्र की बघुड़िया पंचायत के नरसिंहपुर गांव के तेतुलडांगा टोला में गुरुवार देर रात बकरी चुराने आए दो चोरों को लोगों के जग जाने के कारण बाइक छोड़कर भागना पड़ा. (नीचे भी पढ़ें)

तेतुलडांगा टोला निवासी दिलीप हेंब्रम ने बताया कि उन्होंने घर से सटे गोहाल में कई बकरे-बकरियों को बांधकर रखा था. देर रात दो बकरी चोर चोरी करने के लिए बाइक से गांव पहुंचे थे. उन्होंने गोहाल का दरवाजा खोला और बकरियों को गोहाल से निकालने लगे. आवाज होने पर घर से बाहर निकला तो देखा कि दो व्यक्ति बकरे-बकरियों को गोहाल से निकाल रहे हैं. इसी बीच दोनों चोरों की नजर उस पर पड़ी तो दोनों घबरा कर भागने लगे. उसके शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग भी जमा हो गये. फिर ग्रामीणों ने एक साथ दोनों चोरों को दौड़ाया, लेकिन दोनों पकड़ में नहीं आये. लौटने पर घर के बगल में पेड़ के नीचे काले रंग की होंडा साइन बाइक (संख्या जेएच 05 सीएल 7926) खड़ी मिली. (नीचे भी पढ़ें)

जब ग्रामीणों ने आरटीओ वेबसाइट पर जाकर बाइक का विवरण निकाला तो वह बाइक किसी गणेश भकत के नाम से रेजिस्टर्ड मिली. बाइक से लोहे का रॉड, चप्पल, कपड़ा, बैग आदि बरामद हुए हैं. वहीं,  नरसिंहपुर गांव निवासी प्रदीप बाउरी ने बताया कि गुरुवार रात उनकी दो बकरियां चोर चोरी कर ले गए. काफ़ी खोजबीन के बाद दोनों बकरियां जंगल के बीच बंधी मिलीं. इसके बाद ग्रामीणों ने सुबह गालूडीह पुलिस को इसकी सूचना दी. शुक्रवार दोपहर थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश तेतुलडांगा पहुंचे एवं वहां छूटी चोरों की बाइक को जब्त कर अपने सात थाना ले गये.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading