खबरjamshedpur rural voting- चाकुलिया में मतदाताओं में दिखा उत्साह, सुबह से ही...
spot_img

jamshedpur rural voting- चाकुलिया में मतदाताओं में दिखा उत्साह, सुबह से ही बूथों पर लगी लंबी कतार,दो स्थानों पर इवीएम में खराबी के कारण लेट से शुरू हुआ मतदान

राशिफल

चाकुलिया: चाकुलिया प्रखंड के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लोकसभा चुनाव में मतदान करने के प्रति उत्साह देखा गया. शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के हर बुथ पर मतदान करने के लिए सुबह से ही मतदाताओं की भीड़ देखी गई. ग्रामीण सुबह में अपना सारा काम छोड़कर पहले मतदान करने के उत्साह से सुबह 7 बजे से ही बूथ पहुंचकर कतार में खड़े होकर मतदान किया. स्थानीय प्रशासन द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर हर बूथ पर पुलिस बल तैनात थे. वहीं बुजुर्ग और असहाय मतदाताओं को बूथ तक लाने के लिए वाहन की व्यवस्था की गई थी,ताकी कोई भी मतदाता मतदान करने से वंचित ना रहें. (नीचे भी पढ़े)

वहीं सीओ सह निर्वाचन पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार और बीडीओ आरती मुंडा भी क्षेत्र के विभिन्न बूथों पर जाकर वस्तु स्थिति की जानकारी ली. वहीं ग्रामीण क्षेत्र के बूथ नंबर 2 बासाडीहा गांव के बूथ पर इवीएम मशीन में तकनीकी खराबी होने के कारण सुबह 8:15 मिनट तक मतदान शुरू नहीं हुआ था, वहीं बूथ नंबर 56 भातकुंडा बूथ पर भी इवीएम मशीन में तकनीकी खराबी के कारण कुछ देर तक मतदान प्रभावित रहा. दोनों ही बूथ पर मतदान प्रभावित होने की सूचना पाकर स्थानीय निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा त्वरित पहल करते हुए पुनः मतदान शुरू कराया गया. दोपहर 1 बजे तक तक प्रखंड में 48.32 प्रतिशत मतदान हो चुका है. समाचार लिखे जाने तक हर बूथ पर मतदान करने के लिए मतदाओं की भीड़ लगी हुई है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading