Home खबर

jamshedpur saraikela kharsawan five deaths – जमशेदपुर और सरायकेला-खरसावां जिले में 5 हादसे में पांच लोगों की मौत, 1. आदित्यपुर में छत से गिरने से एक की मौत, 2. सीतारामडेरा में ठंड से एक की मौत, 3. बोड़ाम में एक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4. सिदगोड़ा निवासी हिंदू उत्सव समिति के अध्यक्ष के भाई का सड़क हादसे में मौत, 5. नीमडीह में खाना बनाते वक्त जली महिला की मौत

जमशेदपुर : जमशेदपुर और जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले में विभिन्न अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गयी है. इन सारे शवों को जमशेदपुर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस में लाया गया है, जिसका पोस्टमार्टम कराया गया.
आदित्यपुर में छत से गिरने से एक की मौत
सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के मांझी टोली निवासी 26 वर्षीय अंकित 11 जनवरी को छत से गिर गया था. उसको छत से गिरने के बाद टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम में भेजा गया है.
सीतारामडेरा में ठंड से एक की मौत
जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के ह्यूम पाइप बस्ती छायानगर निवासी 60 वर्षीय छोटू कर्मकार की ठंड से मौत हो गयी. वह बस्ती के ही सड़क पर सोया रह गया था. उसका शव सुबह में पाया गया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
बोड़ाम में एक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
जमशेदपुर के ग्रामीण इलाका बोड़ाम थाना क्षेत्र के नूतनडीह के मुदीडीह निवासी 58 वर्षीय भरत उरांव ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. बताया जाता है कि वह अकेले अपने घर पर था. इसके बाद परिवार के लोग जब पहुंचे तो पाया कि उसका शव लटका हुआ है. इसके बाद उसके शव को उतारा गया. तब तक उसकी मौत हो गयी थी. उसका शवपोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. (नीचे भी पढ़ें)

सिदगोड़ा निवासी हिंदू उत्सव समिति के अध्यक्ष के भाई का सड़क हादसे में मौत
जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के सिंधु रोड दस नंबर बस्ती निवासी 38 वर्षीय रंजन कुमार सिंह का एक सड़क हादसे में मौत हो गयी. रंजन कुमार सिंह हिंदू उत्सव समिति के अध्यक्ष रवि सिंह के भाई थे. उनका सड़क हादसे में मौत हो गयी. उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसमें राज्य के मंत्री बन्ना गुप्ता, विधायक सरयू राय समेत अन्य लोग शामिल हुए.
नीमडीह में खाना बनाते वक्त जली महिला की मौत
सरायकेला-खरसावां जिले के नीमडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली 36 वर्षीय महिला सरला मांझी की खाना बनाते वक्त जलने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि वह 18 जनवरी को अपने घर में खाना बना रही थी. इसी बीच अचानक से उसके कपड़े में आग लग गयी, जिससे वह जल गयी. उसको किसी तरह घायल होने के बाद एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version